एटीएस की कार्रवाई के बाद दोनों संदिग्धों का डेटा गायब हो गया

Terrorist Attack In Lucknow: लखनऊ में एटीएस की कार्रवाई जारी है। जब से एटीएस ने लखनऊ में आतंकियों को पकड़ा है तब से संदिग्धों के निशानदेही पर लखनऊ सहित प्रदेश के कई जिलों में ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है। आज एटीएस ने रिमांड पर संदिग्ध आतंकियों की जवाबदेही पर तीन और संदिग्धों को अरेस्ट किया है।

तीन संदिग्ध गिरफ्तार
  • मोहम्मद मुस्तकीम मदेहगंज सीतापुर रोड से गिरफ्तार
  • वजीरगंज थाना क्षेत्र से शकील गिरफ्तार
  • मोहम्मद मुईद न्यू हैदरगंज कैम्पल रोड से गिरफ्तार
  • गिरफ्तार तीनों संदिग्ध साजिश में शामिल थे
  • कोर्ट में पेश कर एटीएस जल्द लेगी रिमांड पर
जल्द ही कोर्ट में पेश होंगे तीनों

एटीएस ने आज सुबह से ही संदिग्धों की धरपकड़ शुरू कर दी थी। काकोरी से पकड़े गए संदिग्ध आतंकियों की निशानदेही पर आज एटीएस ने मदेहगंज सीतापुर रोड से मोहम्मद मुस्तकमी को गिरफ्तार किया। वहीं वजीरगंज थाना क्षेत्र से शकील नाम के एक शख्स को अरेस्ट किया है। इसके साथ तीसरी गिरफ्तारी कैम्पल रोड मोहम्मद मुईद की गिरफ्तारी की गई है। एटीएस इन तीनों को जल्द ही कोर्ट में पेश कर रिमांड लेगी।

एटीएस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी

11 जुलाई को एटीएस ने काकोरी क्षेत्र से संदिग्ध आतंकी मसीरूद्दीन और उसके साथी को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इन दोनों आतंकियों को कोर्ट में पेश कर 14 दिन की रिमांड पर लिया था। एटीएस लगातार इनदोनों से पूछताछ कर रही है। इनके निशानदेही पर पूरे प्रदेश में छापेमारी की जा रही है।

संदिग्धों के तार पाकिस्तान और अलकायदा से जुड़े है

इन दोनों संदिग्धों के तार पाकिस्तान से लेकर अलकायदा तक जुड़े है। यह दोनों यूपी में बड़े ब्लास्ट का षड़यंत्र रच रहे थे। इसके लिए इन दोनों संदिग्धों ने पूरी तैयारी भी कर ली थी। लेकिन उससे पहले ही एटीएस ने इनके मंसूबों पर पानी फेर दिया और घर की घेराबंदी करके गिरफ्तारी कर ली।

आगरा: ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा पर बोले सपा MLC, अगर न्याय नहीं मिला तो…

Previous article

42 साल की उम्र में भी क्रिस गेल करते हैं तूफानी बल्लेबाजी, गेंदबाजों की जमकर करते हैं धुलाई

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.