Breaking News featured देश

अस्पताल पर आतंकी हमला, दो पुलिस कर्मी घायल, कुख्यात आतंकी फरार

06 02 2018 jammu अस्पताल पर आतंकी हमला, दो पुलिस कर्मी घायल, कुख्यात आतंकी फरार

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के एक अस्पताल में पुलिस कर्मियों पर आतंकवादी हमला हुआ है। आतंकवादियों ने पुलिस कर्मियों को निशाना बनाकर फायरिंग की है, जिसमें दो पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक घाटी के श्री महाराजा हरि सिंह हॉस्पीटल के अंदर आतंकियों ने हमला कर दिया और एक पाकिस्तानी आतंकवादी नावीद जट को फरार कराने में सफल हो गए। आतंकी को छुड़ाने के लिए पहुंचे उसके साथी और पुलिस के बीच जमकर मुठभेड़ हुई, जिसमें दो पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं और इनमे से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

06 02 2018 jammu अस्पताल पर आतंकी हमला, दो पुलिस कर्मी घायल, कुख्यात आतंकी फरार
सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर कहा जा रहा है कि पाकिस्तानी आतंकवादी नवीद को जांच के लिए अस्पताल में पुलिस कर्मी लेकर गए थे। इसी दौरान उसके साथियों ने पुलिसबल पर हमला कर दिया और अचानक हुए हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। हॉस्पिटल लाया गया ये आतंकवादी श्रीनगर सेंट्रल जेल में बंद था। सेना और पुलिस ने आतंकवादियों की तलाश में अभियान शुरू कर दिया है।  दरअसल दोनों पुलिस कर्मी छह आतंकवादियों को जांच के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे।आंतकियों की जांच के दौरान अचानक कुछ आतंकियों ने पुलिस कर्मियों पर फायरिंग कर दी, जिसके एवेज में पुलिस ने भी मोर्चा संभाल लिया।
लेकिन आतंकी दोनों पुलिस कर्मियों को घायल करके अपने साथी को छुड़ा ले गए।  आपको बता दें कि  नावीद को साल 2014 में गिरफ्तार किया गया था और वो श्रीनगर के सेंट्रेल जेल में बंद था और उधमपुर आतंकी हमले में शामिल था आतंकी नावीद। श्रीनगर के एसएसपी इम्तियाज इस्माइल ने बताया कि 6 बंदियों को सेंट्रल जेल से यहां से लाया गया था। एक बंदी ने पुलिसवाले से हथियार छीन उनपर फायरिंग शुरू कर दी। एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल है।’

Related posts

बीएसई सेंसेक्स के 30 शेयरों में देखी गई 304.90 की बढ़त

Rani Naqvi

शाकाहारी लोग कैल्शियम के लिए खाएं ये आहार, मिलेगा फायदा

mohini kushwaha

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण

sushil kumar