October 20, 2021 10:09 pm
Breaking News featured यूपी

मेरठ: मंदिर के पुजारी की ईंट से पीट-पीटकर हत्या से हड़कंप, पढ़ें पूरा मामला

मेरठ: मंदिर के पुजारी की ईंट से पीट-पीटकर हत्या से हड़कंप, पढ़ें पूरा मामला

मेरठ में एक साधु की ईंट से पीट-पीटकर हत्या से हड़कंप मच गया। साधु की हत्या कर हत्यारों ने शव सड़क पर फेंक दिया। साधु की निर्मम हत्या से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने तनाव की स्थिति को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की है।

घटना स्थल पर तनाव का माहौल

साधु की हत्या की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का पूरे मामले पर कहना है कि हत्या की जानकारी मंगलवार की सुबह मिली थी। वहां मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी थी। क्षेत्र में तनाव को देखते हुए अतिरिक्त सुरक्षा बल की तैनाती की गई है।

क्या है मामला

बढ़ला कैथवाड़ा में आलपुर रोड पर मंदिर में गांव के ही चंद्रपाल रहते थे। चंद्रपाल वहां पूजा-पाठ किया करते थे। मंगलवार की सुबह अज्ञात लोगों ने गांव के बीच में ही चंद्रपाल की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। चंद्रपाल की हत्याककर शव को सड़क पर ही फेंक दिया गया।

ग्रामीणों ने दी थी पुलिस को सूचना

शव को सुबह देखकर ग्रामीण में हड़कंप मच गया। जानकारी होने पर मौके पुलिस ने पहुंचकर जांच में जुट गई है। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस ने अतिरिक्त सुरक्षा बल की तैनाती की है।साधु के भाई ने अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने एक पूर्व आरोपी को अरेस्ट भी कर लिया है।

शराब पीने के बाद हुई हत्या

पुलिस के मुताबिक जिस घर में मृतक रहता था वहा शराब और कोल्ड ड्रिंक की बोतले और ग्लास मिले है। मौके से साधु का फोन और हत्या में इस्तेमाल ईंट बरामद की गई है। पुलिस ने आशंका जताई है कि साधु की हत्या शराब पीने के बाद हुए झगड़े में हुई है। हत्या कर हत्यारों ने शव को घर से ले जाकर बाहर फेंक दिया।

पुलिस ने एक व्यक्ति को अरेस्ट किया

पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। यह व्यक्ति सोमवार की रात साधु के साथ था। पुलिस पूछताछ में इस व्यक्ति ने बताया कि उसने साधु के साथ शराब पी थी लेकिन हत्या नहीं की थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

केएमएस-2019 के दौरान 163- लाख मीट्रिक टन धान की खरीद: खाद्य व नागरिक आपूर्ति मंत्री

Trinath Mishra

लालजी टंडन की प्रतिमा के लोकार्पण का होगा लाइव प्रसारण

Shailendra Singh

मुंबईः अस्पताल में आग लगने से 6 महीने के बच्चे समेत 8 लोगों की मौत

mahesh yadav