September 28, 2022 4:05 pm
featured यूपी

मेरठ: विवादित जमीन पर मंदिर निर्माण के लिए पुलिस से भिड़े महंत

मेरठ: विवादित जमीन पर मंदिर निर्माण के लिए पुलिस से भिड़े महंत

मेरठ: उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जिले में विवादित जमीन पर मंदिर निर्माण को लेकर एक महंत और पुलिस के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान महंत ने पुलिस से अभद्र व्‍यवहार भी किया।

यह भी पढ़ें: Valentine’s Day: बेहद चिलचस्‍प है इन राजनीतिक हस्तियों की Love Story

यह पूरी घटना परतापुर के इंदिरापुरम कॉलोनी की है। जानकारी के मुताबिक, यहां एक विवादित जमीन की बाउंड्री वॉल गिराकर मूर्ति रख दी गई और जबरन मंदिर निर्माण की कोशिश होने लगी। आरोप लगाया जा रहा है कि इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने यह निर्माण रोकने की कोशिश की तो डासना मंदिर के महंत नृसिंघनंद सरस्‍वती ने पुलिसकर्मियों से बदसलूकी की।

 

पुलिस पर 50 लाख रिश्‍वत लेने का आरोप

यही नहीं, महंत नृसिंघनंद ने पुलिस पर विशेष समुदाय से रिश्‍वत लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह जमीन हिंदुओं की है, लेकिन इस पर पुलिस और प्रशासन ने झूठे मुकदमे दर्ज कराए हैं। इसके लिए थाने और एसएसपी के पास 50 लाख रुपए गए हैं।

 

हिरासत में लिए गए 5-6 लोग

महंत ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से न्‍याय दिलाने की मांग करते हुए कहा कि, अगर आपके राज में भी हमें न्‍याय नहीं मिलेगा तो कब मिलेगा। जानकारी के मुताबिक, इस विवादित जगह पर अदालत ने स्टे लगा रखा है। वहीं, पुलिस पर अभद्र टिप्‍पणी करने और विवादित जमीन पर जबरन निर्माण करने के मामले में 5-6 लोगों को हिरासत में लिया गया है। हालांकि, पुलिस और महंत के बीच विवाद जारी है।

Related posts

बीजेपी नेता के घर में दागी गई गोलियां, चाकू से हमला कर पांच लोगों की हत्या

Rani Naqvi

झारखंड : 28 लाख किसानों को मोबाइल देगी रघुवर सरकार, सीएम ने की घोषणा

mahesh yadav

AAP के कार्यक्रम में शामिल हुए बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा, जमकर की ‘आप’ की तारीफ

mahesh yadav