September 26, 2022 8:15 am
featured देश

तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने 3 जून तक राष्ट्रव्यापी कोरोना वायरस लॉकडाउन के विस्तार का आह्वान किया

के चंद्रशेखर राव तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने 3 जून तक राष्ट्रव्यापी कोरोना वायरस लॉकडाउन के विस्तार का आह्वान किया

अमरावती। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने 3 जून तक राष्ट्रव्यापी कोरोना वायरस लॉकडाउन के विस्तार का आह्वान किया है क्योंकि पूरे भारत और राज्य में मामले बढ़ रहे हैं। सोमवार को एक प्रेस वार्ता में, सभी मुख्यमंत्रियों और अन्य हितधारकों से परामर्श करने के बाद, केसीआर ने लॉकडाउन का विस्तार करने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की। तीन सप्ताह का राष्ट्रव्यापी तालाबंदी 14 अप्रैल को समाप्त होने वाला है। तेलंगाना में अब तक 364 सीओवीआईडी ​​-19 मामले और 11 मौतें हुई हैं। राज्य में 45 मरीज भी बरामद हुए हैं।

बीसीजी का अध्ययन करता है

केसीआर ने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी के साथ पहले बात की और उन्हें बताया कि कोरोना वायरस के प्रकोप का मुकाबला करने के लिए एक लॉकडाउन एकमात्र तरीका है। उन्होंने बोस्टन कंसल्टिंग ग्रुप (बीसीजी) के अध्ययन से गुजरने के बाद यह सुझाव दिया जिसने कम से कम 3 जून तक लॉकडाउन के विस्तार की सिफारिश की। उन्होंने कहा कि लोगों का जीवन आर्थिक प्रभाव से अधिक महत्वपूर्ण है।

कोरोना वायरस संकट

भारत 25 मार्च को लॉकडाउन में चला गया क्योंकि COVID-19 मामलों में अमेरिका की तरह बिना लॉकडाउन के अन्य देशों में वृद्धि और स्थिति देखी गई और यूरोप में कई खराब हो गए। भारत ने अब तक 111 COVID-19 मौतें दर्ज की हैं और सक्रिय मामले 3,851 हो गए हैं। 318 को छुट्टी दे दी गई है।

Related posts

भारतीय रेलवे ने 80 स्पेशल ट्रेनों की बुकिंग शुरू की, 12 सितम्बर से दौड़ेंगी ट्रेनें

Trinath Mishra

कर्नाटक में विभागों के बंटवारे से जद एस कोटे के दो मंत्री नाराज

Rani Naqvi

प्रियंका-निक की एंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड के ये बड़े एक्टर नहीं होंगे शामिल

mohini kushwaha