featured देश

कोरोना नियमों के उल्लंघन के आरोप में तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष गिरफ्तार, जेपी नड्डा ने कहा- ये प्रजातंत्र पर प्रहार

लखनऊः आज से दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे भाजपा मुखिया, जानिए यूपी दौरे का पूरा कार्यक्रम

तेलंगाना में भाजपा इकाई के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा राज्य सरकार पर हमलावर हो गई हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा कई भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने सांसद संजय कुमार की गिरफ्तारी को लेकर राज्य सरकार की आलोचना की है। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि यह प्रजातंत्र पर प्रहार है और लोकतंत्र की हत्या के समान है। 

संजय कुमार राज्य सरकार के खिलाफ कर रहे थे प्रदर्शन

गौरतलब है कि भाजपा अध्यक्ष और सांसद संजय कुमार रविवार शाम को राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे इस दौरान करीमनगर में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तारी से पहले तेलंगाना पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। जानकारी के मुताबिक संजय कुमार राज्य में शिक्षकों की समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर करीमनगर में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। 

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की घटना की कड़ी निंदा

इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ” भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार अपने कार्यालय में कोरोना नियमों का पालन करते हुए शांतिपूर्ण ढंग से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस ने कार्यालय में लगी लोहे की रॉड को काटते हुए जबरन कार्यालय में एंट्री ली और मारपीट करने लगी। जेपी नड्डा ने आगे कहा कि राज्य की केसीआर सरकार हाल ही में हुए उपचुनाव में भाजपा की जीत और राज्य में हमारी पार्टी को मिल रहे समर्थन को लेकर बौखलाई हुई है। नड्डा ने कहा कि हम पुलिस कार्यवाही के खिलाफ सभी कानूनी व लोकतांत्रिक नियमों के साथ उपाय करेंगे।

 

Related posts

सीमा पर तैनात भारतीय सेना के जवानों ने लाइन ऑफ कंट्रोल के नजदीक दीप जला कर मनाई दिवाली

Rani Naqvi

‘हाथ’ को मिला ‘साइकिल’ का साथ, एक साथ लड़ेंगे चुनाव

Rahul srivastava

केजरीवाल के नक्शे कदम पर शाजिया, पूर्व मंत्री के बेटे से मांगी माफी

lucknow bureua