November 29, 2021 8:31 pm
featured देश बिहार राज्य

लालू के परिवार को बीजेपी का एक और झटका, बेटों से छिने बंगले

lalu yadav and sons

पटना। आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव के घर जैसे मुसीबतें डेरा डालने आई हैं। लालू और उनके परिवार की मुसीबतें कम होने का नाम  ही नहीं ले रही हैं। जहां एक तरफ बीते मंगलवार को पूरे दिन लालू उनके बेटे और पत्नी राबड़ी देवी आयकर विभाग के दफ्तर में बैठकर उनके सवालों के जवाब दे रही थी और अपना बयान दर्ज रहा रही थी तो इतने में एक और खबर आ गई कि लालू के बेटों से उनका सरकारी बंगला छीन लिया गया है।

lalu yadav and sons
lalu yadav and sons

वहीं जिस वक्त साल 2015 में महागठबंधन का सरकार बनी थी तो उस वक्त लालू के दोनों बेटों को देशरत्न मार्ग पर आलीशान बंगले दिए गए थे उस वक्त तेजस्वा यादव डिप्टी सीएम के पद पर थे जिसकी वजह से उन्हें 5 देशरत्न मार्ग दिया गया था और तेज प्रताप उस वक्त स्वास्थ्य मंत्री के पद पर थे जिसके लिए उन्हें 5 देशरत्न मार्ग दिया गया था। लेकिन जिस तरह से पिछले दिनों बिहार में सरकार पलटी उसके बाद लालू के दोनों बेटों को अपना सरकारी बंगला छोड़ना होगा। क्योंकि अब यो दोनों बंगले बीजेपी कोटे के मंत्रियों को दिए गए हैं।

बता दें कि बिहार में जिस बंगले में पूर्व डिप्टी तेजस्वी यादव रहते थे उसमें अब बिहार के नए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी रहेंगे। वहीं तेज प्रताप का बंगाला विधानसभा के सभापति को दिया जाएगा। वहीं तेजस्वी को नेता प्रतिपक्ष होने के तौर पर 1 पोलो रोड आवास दिया गया है। जिसमें सुशील कुमार मोदी रहा करते थे। इसके लिए बिहार सरकार के भवन निर्माण विभाग ने बीते मंगलवार को एक आदेश जारी किया है। जिसमें आरजेडी कोटे के सभी मंत्रियों के बंगलों को बीजेपी के मंत्रियों को आवंटित करने का ब्यौरा दिया है।

Related posts

एनजीटी का फैसला, एक दिन में सिर्फ 50 हजार यात्री ही कर सकते हैं माता वैष्णों देवी के दर्शन

Breaking News

बिहार विधानसभा चुनाव नीतीश के नेतृत्व में ही लड़ेगी BJP-LJP: नड्डा

Samar Khan

गुजरात: रोड शो के बाद इजरायली पीएम ने उड़ाई मोदी के साथ पतंग, चरखा भी चलाया

Rani Naqvi