featured बिहार राज्य

बिहार: बीजेपी मंत्री पर सदन में तेजस्वी यादव ने साधा निशाना, कहा- मंत्री को तत्काल बर्खास्त करे सरकार

Ramsurat Rai बिहार: बीजेपी मंत्री पर सदन में तेजस्वी यादव ने साधा निशाना, कहा- मंत्री को तत्काल बर्खास्त करे सरकार

नई दिल्ली: बिहार सरकार एक बार फिर सवालों के घेरे में है। इसबार बिहार सरकार में भूमि सुधार और राजस्व विभाग की जिम्मेदारी संभाल रहे मंत्री रामसूरत राय की वजह से बिहार सरकार की जमकर फजीहत हो रही है।

tejashwi yadav 0000 बिहार: बीजेपी मंत्री पर सदन में तेजस्वी यादव ने साधा निशाना, कहा- मंत्री को तत्काल बर्खास्त करे सरकार

रामसूरत राय पर शराब तस्करी का आरोप

बता दें कि बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय पर अपने भाई हंसलाल यादव के साथ बिहार में शराब तस्करी करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। इस पूरे मसले पर विपक्ष हमलावर है और उक्त मंत्री को तत्काल बर्खास्त करने की मांग कर रहा है।

भाई की वजह से हो रही किरकिरी

बता दें कि बीजेपी की तरफ से बिहार सरकार में पहली बार मंत्री बने रामसूरत राय अपने भाई की वजह से अपनी किरकिरी करा रहे हैं। बताया जा रहा है कि बीते साल 07 नवंबर की रात मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित अर्जुन राय मेमोरियल ज्ञान विद्या मंदिर स्कूल के कैंपस से शराब की बड़ी खेप बरमाद की गई थी। जिसमें कहा गया की रामसूरत राय स्कूल मंत्री जी के भाई हंसलाल राय की जमीन पर यह स्कूल है औऱ यहां इनकी बड़ी मात्रा में शराब मिलने का मतलब है कि मंत्री जी भी इस तस्करी में शामिल हैं।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने सदन में उठाया ये मुद्दा

बता दें विधानसभा में बजट सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा रामसूरत राय को जमकर घेरा गया। इस दौरान तेजस्वी ने बिहार सरकार से पूरे मामले की जांच औऱ उक्त मंत्री को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की है।

रामसूरत राय का समाज है यादव

गौरतलब है कि बिहार सरकार में भूमि सुधार और राजस्व विभाग का पद बतौर मंत्री संभाल रहे रामसूरत राय बीजेपी के नेता हैं। हाल में मुजफ्फरपुर के औराई विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।  रामसूरत राय यादव समाज से आते हैं और बोचहां में रहते हैं। उन्होंने बीकॉम से ग्रेजुएशन किया है।

Related posts

लोक सम्पर्क विभाग के मुख्यालय में विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों ने उन्हें भावभीनी विदाई दी

Rani Naqvi

घटनाओं के बीच चल रहा अंतिम चरण का मतदान, बंगाल-पंजाब में हिंसा की खबरें

bharatkhabar

टॉफी से भी सस्ता है यहां पेट्रोल का दाम, कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान

Shailendra Singh