January 28, 2022 7:37 pm
Breaking News featured बिहार राज्य

नीतीश कुमार पर बरसे तेजस्वी यादव, बोले- ‘हमें जनता चुनकर भेजती है, ये राजतंत्र नही लोकतंत्र है’

tejashwi yadav नीतीश कुमार पर बरसे तेजस्वी यादव, बोले- 'हमें जनता चुनकर भेजती है, ये राजतंत्र नही लोकतंत्र है'

राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादन ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। नीतीश ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लिखा के चाचा समझिए हमें जनता चुनकर भेजती हैष ये राजतंत्र नहीं लोकतंत्र है।

 

tejashwi yadav नीतीश कुमार पर बरसे तेजस्वी यादव, बोले- 'हमें जनता चुनकर भेजती है, ये राजतंत्र नही लोकतंत्र है'

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता दल यूनाइटेड की युवा संकल्प रैली के दौरान बिना नाम लिए कहा था कि- ‘राजनीति में आजकल युवा नहीं दिख रहे हैं और जो युवा राजनीति में हैं वो अपने बल पर नहीं राजनीति के बल पर राजनीति में बढ़ रहे हैं और पद मिलते ही पैसे के पीछे भागते हैं।’

 

बिहार: विशेष राज्य की मांग को लेकर जन अधिकार पार्टी का एक दिवसीय धरना

 

नीतीश ने इस दौरान कोई नाम तो नहीं लिया लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि उनका ऐसा बयान इसलिए आया हो क्योंकि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के दोंनों बेटे राजनीति में सक्रिय हैं। बता दें कि रामविलास पासवान के बेटे बी राजनीति में काफी सक्रिय हैं।

 

बिहारः नीतीश ने किया ऐलान, शराबबंदी कानून में होगा संशोधन

 

नीतीश के इस बयान का जवाब देते हुए तेजस्वी यादन ने सीएम पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘नीतीश चच्चा कहते है युवा राजनीति में परिवार की वजह से है। वो बताये उन्होंने कितने युवाओं को मौक़ा दिया है। ये खोखली और पलटीमार बातें बंद करिए। और हाँ, स्टांप पेपर पर लिखकर दिजीए कि आपका बेटा राजनीति में नहीं आयेगा। चाचा समझिये, हमें जनता चुनकर भेजती है।ये राजतंत्र नही लोकतंत्र है।’

 

 

इससे एक दिन पहले मंगलवार को भी मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए तेजस्वी लिखा था, “नीतीश चाचा 60 मिनट के भाषण में 45 मिनट तेजस्वी पर ही केन्द्रित रखते है। भतीजे पर इतना फ़ोकस्ड कॉन्सेंट्रेशन रखने के लिए चाचा जी को सह्रदय धन्यवाद। तेजस्वी तो बच्चा है जी!”

 

 

वहीं, उससे पहले तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, “नीतीश चाचा में नैतिकता व आत्मबल बचा है तो आज ही ऐफ़िडेविट पर लिखकर कहें कि उनका बेटा कभी भी राजनीति में नहीं आयेगा। क्योंकि आपके ज़ुबानी ख़र्च और पलटीमार प्रवृति पर कोई भी यक़ीन नहीं करता। चाचा, मेरी बात काटने के लिए पलटी मारना बंद कर, बैसाखी छोड़ अपने दम पर कर्म करना शुरू किजीए।”

 

 

बता दें कि तेजस्वी यादव अक्सर सोशल मीडिया पर नीतीश कुमारो पर टिप्पणी करते नजर आते हैं। इतना ही नहीं वह कई बार उनको कई मुद्दं पर भी नजर आते हैं।

 

Related posts

मुख्यमंत्री दो जनवरी को बिलासपुर के दौरे पर

Rani Naqvi

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का बयान, राम मंदिर पर दोस्ताना हल चाहते हैं मुसलमान

mahesh yadav

किसान महापंचायत की वार्ता हुई विफल, मिनी सचिवालय का किया रुख

Nitin Gupta