टिहरी एक्सीडेंट: बस खाई में गिरी- 2 की मौत कई घायल

देहरादून। उत्तराखंड में सरकार लाख सड़क सुरक्षा के दावे करे लेकिन हादसों में रोक लगना लगभग नामुनकिन लग रहा है। ताजा मामला टिहरी जिले के मिंडाक इलाके का है। जहां नरेंद्रनगर के मिंडाथ से ऋषिकेश को आ रही एक प्राइवेट यात्री बस गहरी खाई में जा गिरी. इस दुर्घटना में 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ ने तत्काल रेस्क्यू शुरू कर दिया। जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए ऋषिकेश एम्स पहुंचाया गया।

बता दें कि एक तरफ पूरा उत्तराखंड मौसम की मार से सहमा हुवा है वहीँ दूसरी और लगातर हो रहे सड़क हादसों ने सबकी नींद उडा के रख दी है.. ताज़ा मामला ऋषिकेश से 30 किलोमीटर दूर मिंडाथ इलाके का है। . जहाँ पूरी बस मंगलवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे गहरी खाई में जा गिरी मामले की सुचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और SDRF की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए पहुंच गयी

वहीं प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार मंगलवार सुबह करीब 8 बजे ये बस मिंडाथ से ऋषिकेश की और आ रही थी. तभी पावकी देवी मदिर के पास अचानक बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. इस दुर्घटना में 2 महिलाओं की मौत हो गई, फ़िलहाल दुर्घटना के असल कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीँ मामले की सुचना जैसे ही विधानसभा अध्यक्ष एवं ऋषिकेश विधायक प्रेम चंद्र अग्रवाल को मिली तो घायलों का हाल चल जानने के लिए स्पीकर , ऋषिकेश के सरकारी अस्पताल जा पहुंचे , अग्रवाल ने मामले पर प्रशासन को जरुरी दिशा निर्देश जारी किये, अग्रवाल ने कहा कि हमारी सबसे पहली प्राथमिकता है कि घायलों का जल्द से जल्द इलाज हो साथ ही दुर्घटना के कारणों का जल्द पता लगाया जा सके।