featured Mobile साइन्स-टेक्नोलॉजी

TCL ने लॉन्च किया नया टैबलेट, कीमत और फीचर्स जानकर हो जाएंगे हैरान

TCL ने लॉन्च किया नया टैबलेट, कीमत और फीचर्स जानकर हो जाएंगे हैरान

TCL ने आधिकारिक तौर पर TCL TAB MAX नामक एक नया टैबलेट बाजार में लॉन्च किया है। नया टैबलेट 10.4 इंच डिस्प्ले, स्टाइलस पेन सपोर्ट और यूएसबी टाइप-सी ऑडियो जैक के साथ आता है।

ये भी पढ़ें :- 

राजस्थान यूनिवर्सिटी ने घोषित किए सेमेस्टर परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

कीमत
अलीएक्सप्रेस पर टीसीएल टैब मैक्स की कीमत 219 डॉलर यानी 16 हजार रुपये है और इसकी बिक्री 21 फरवरी से शुरू होगी। यह ग्रे कलर वेरिएंट में आता है और इसमें टैग करने के लिए तीन एक्सेसरीज हैं। इन एक्सेसरीज में एक फ्लिप केस, एक स्टाइलस पेन और एक कीबोर्ड शामिल है।

कैमरा
यह 8MP के सेल्फी कैमरे के साथ आता है जिसे अगर आप वर्टिकली रखते हैं तो इसे दाहिने बेजल पर रखा गया है। इसमें 13MP का रियर कैमरा भी है। रियर कैमरा एक एलईडी फ्लैश के साथ है जो लेंस के नीचे स्थित है।

बैटरी
टैबलेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC है जिसे 6GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें अतिरिक्त स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है। इसमें 8,000mAh की बैटरी है और इसमें 9V/2A यानी 18W फास्ट चार्जिंग तकनीक है।

अन्य फीचर्स
टैबलेट एंड्रॉइड 11 पर बॉक्स से बाहर है और इसमें टीसीएल किड्स ऐप पहले से इंस्टॉल है। इसमें वाई-फाई 802.11a/b/g/n/ac और ब्लूटूथ v5.0 सपोर्ट है। यह डुअल स्पीकर के साथ आता है और इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक नहीं है। इसके बजाय, यूजर्स को ऑडियो के साथ-साथ चार्जिंग जरूरतों के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट पर निर्भर रहना पड़ता है।

Related posts

राहुल ने राफेल सौदे को लेकर किया केंद्र सरकार पर हमला, बताया बड़ा राफेल रहस्य

Rani Naqvi

मध्यप्रदेश में कोटा से लाए जाने वाले छात्रों का रास्ता हुआ साफ

Rani Naqvi

उपराष्ट्रपति ने की सासंदो से विनती, कहा- संसद में औपनिवेशिक शब्दों का न करे इस्तेमाल

Breaking News