featured खेल देश

INDvsWI: आखिरी तीन वनडे मैचों के लिए टीम इंडिया का एलान, भुवी-बुमराह की हुई वापसी

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी तीन वनडे मैचों के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम का एलान कर दिया है. आखिरी तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है. बोर्ड ने पहले दो वनडे के लिए जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया गया था.

्ीिुि् INDvsWI: आखिरी तीन वनडे मैचों के लिए टीम इंडिया का एलान, भुवी-बुमराह की हुई वापसी

27 अक्टूबर को खेला जाएगा तीसरा मैच 

आपको बता दें कि अब तक दो वनडे खेले जा चुके हैं, जहां पहले वनडे में भारत ने शानदारी जीत दर्ज की थी, वहीं दूसरा वनडे टाई हो गया है. तीसरा मैच पुणे में 27 अक्टूबर को खेला जाएगा. चौथा और पांचवां वनडे मुंबई में 29 अक्टूबर और एक नवंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा.

जाधव एशिया कप के दौरान चोटिल 

वहीं शुरू के दो वनडे मैचों में टीम में शामिल रहे मोहम्मद शमी को टीम से बाहर कर दिया गया है. शमी के अलावा पूरी तरह से फिट हो चुके केदार जाधव को भी वनडे टीम में जगह नहीं दी गई है. जाधव एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए थे. इस एक बदलाव के साथ टीम में कोई खास बदलाव नहीं किया गया है.

दूसरे विकेटकीपर की तलाश कर रहे हैं चयनकर्ता

इसके अलावा मुख्य चयनकर्ता एम एस के प्रसाद ने कहा कि टीम विश्व कप के लिए दूसरे विकेटकीपर की तलाश कर रहे हैं. दिनेश कार्तिक काफी मौका दिया गया अब पंत को आजमाना चाह रहे हैं ऐसे में उन्हें एक बार फिर बाकी तीन मैचों के लिए बातौर बल्लेबाज शामिल किया गया है.

भारतीय टीम – विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, अंबाती रायुडू, मनीष पांडे, एमएस धोनी (विकेट कीपर), ऋषभ पंत, रविन्द्र जडेजा, युजेंद्र चहल, कुलदीप यादव, खलील अहमद, शार्दुल ठाकुर, लोकेश राहुल, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार

कार्यक्रम –

पहला वनडे – 21 अक्टूबर

दूसरा वनडे – 24 अक्टूबर

तीसरा वनडे – 27 अक्टूबर

चौथा वनडे – 29 अक्टूबर

पांचवां वनडे – 1 नवंबर

टी 20 सीरीज –

पहला टी20 – 4 नवंबर

दूसरा टी20 – 6 नवंबर

तीसरा टी20 – 11 नवंबर

Related posts

तमिलनाडु की प्यारी ‘अम्मा’: अभिनेत्री से चहेती मुख्यमंत्री तक का सफर

Rahul srivastava

धर्मांतरण मामले में UP ATS का एक और बड़ा खुलासा, इन कोड वर्ड का होता था इस्तेमाल

Shailendra Singh

लालू ने सुशील मोदी पर साधा निशाना ,कहा-शासन रौब से चलता है, मिमियाने और गिड़गिड़ाने से नहीं

rituraj