राज्य

टीचर की छात्राओं को नसीहत, भड़कीले कपड़े पहने तो हो जाएगा निर्भया गैंगरेप

ho jayega ek aur nirbhaya gangrape टीचर की छात्राओं को नसीहत, भड़कीले कपड़े पहने तो हो जाएगा निर्भया गैंगरेप

रायपुर। निर्भया कांड को 5 साल हो चुकें हैं, लेकिन आज भी लोग उस वीभत्स घटना को नहीं भूले हैं। इस घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। पूरे देश ने निर्भया को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर आंदोलन शुरु किया था और आज कोर्ट ने उन आरोपियों के सजा सुना दी है, लेकिन लोगों की सोच में आज बी बदलाव नहीं आया है।

 

ho jayega ek aur nirbhaya gangrape टीचर की छात्राओं को नसीहत, भड़कीले कपड़े पहने तो हो जाएगा निर्भया गैंगरेप

छत्तीसगढ़ की एक महिला टीचर ने अपनी छात्राओं को ऐसी नसीहत दी है जिससे उनकी सोच का पता चलता है। महिला टीचर का मानना है कि भड़कीले कपड़े पहनना और रात में लड़कियों का बाहर जाना निर्भया जैसे गैंगरेप की घटना को बढ़ावा दिया है।

रायपुर के एक स्कूल में बॉयलॉजी की टीचर ने अपनी काउंसलिंग सेशन में लड़कों के बीच में लड़कियों को ये नसीहत दी की भड़कीले और रिविलिंग कपड़े पहनना निर्भया गैंगरेप जैसी घटना को बढ़ावा देता है।जो लड़कियां रात में घुमती है वो ऐसी गैंगरेप की घटना को बढ़ावा देती हैं।

इस घटना से लड़कियों के पैरेंटस नाराज हो गए और प्रिंसिपल से इस बात की शिकायत कर दी।प्रिंसिपल ने कहा कि अभिवावकों द्वारा लिखित शिकायत दर्ज करने के बाद वह मामले की जांच बैठाएंगे। टीचर ने पुख्ता यकीन के साथ लड़कियों के सामने यह बात रखी कि वह सब कुछ निर्भया की गलती थी।

Related posts

अब आशुतोष पर लटकी तलवार, अभद्र टिप्पणी को लेकर कोर्ट ने दिया FIR का आदेश

lucknow bureua

उत्तर प्रदेशः मेरठ पुलिस ने एक ई रिक्शा चोर गैंग का पर्दाफास किया है

mahesh yadav

खुलासा: विज्ञापन देकर डेरे के लिए बच्चे दान मांगता था राम रहीम

Pradeep sharma