September 17, 2021 4:14 pm
Breaking News यूपी

लखनऊ: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष से मिले शिक्षक अभ्यर्थी, मिला ये आश्वासन

अजय लल्लू का आरोप- स्वास्थ्य सेवाओं की चिंता न कर प्रदेशवासियों की जान खतरे में डाल रही योगी सरकार है
लखनऊ: 69000 साहयक शिक्षक भर्ती में आरक्षण घोटाले का आरोप लगाने वाले अभ्यर्थी पिछले 41 दिनों से ईको गार्डन में धरना दे रहे हैं। अभ्यर्थियों का एक डेलिगेशन शनिवार को कांग्रेस कार्यालय पहुंचा और प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से मुलाकात की।
अभ्यर्थियों के मुताबिक, कांग्रेस की तरफ से उन्हें खुद बुलाया गया था। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की तरफ से अभ्यर्थियों को आश्वासन दिया गया है कि उनकी आवाज़ सरकार तक पहुंचाई जाएगी। अभ्यर्थियों ने कहा, ‘अजय कुमार लल्लू से मुलाकात हुई है, उन्होंने आश्वासन दिया है कि हमारी आवाज़ कांग्रेस पार्टी उठाएगी। उन्होंने कहा है कि जहां हम लोग रह रहे हैं वहां किसी भी तरह की सुविधा चाहिए हो, आप हमसे संपर्क कर सखते हैं। आपके खाने से लेकर रहने एवं इलाज की व्यवस्था भी कांग्रेस पार्टी उठाने में सक्षम है।’
बात दें कि हाल ही में SCERT कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर रहे इन्हीं अभ्यर्थियों पर पुलिस द्वारा लाठी चार्ज किया गया था। अभ्यर्थियों को हिरासत में लेकर ईको गार्डन भेजा गया था। ईको गार्डन में अभ्यर्थियों से मिलने आज़ाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आज़ाद और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पहुंचे थे।

Related posts

न्यायालय ने EWS को 10% आरक्षण देने की सुनवाई की पूरी

bharatkhabar

फतेहपुर में बारिश ने खोली नगर पालिका की पोल, सड़कें बनीं तालाब

Shailendra Singh

राजनाथ ने किया बीएसएफ को संबोधित, नक्सली खत्म होने की कगार पर

lucknow bureua