RAHULGANDHI तापसी-अनुराग के घर IT रेड पर घमसान, सरकार की उंगलियों पर नाचती है IT-CBI- राहुल गांधी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू और फिल्म निदेशक अनुराग कश्यप के घर आईटी की रेड पर अब सियासी घमासान जारी हो गया है। एक बार पर कांग्रेस सांसद और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए मुहावरों के जरिए केंद्र सरकार पर तंज कसा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने ट्विटर पर लिखा, ”उंगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार IT Dept-ED-CBI के साथ ये करती है। भीगी बिल्ली बनना- केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया। खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड कराती है।” #ModiRaidsProFarmers

पहले भी राहुल सोशल मीडिय के जरिए कर चुके हमला

यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर सोशल मीडिया के जरिए हमला बोला हो। इससे पहले भी राहुल केंद्र सरकार पर हमला कर चुके हैं। चीन और अर्थव्यवस्था के मुद्दे को लेकर भी राहुल सोशल मीडिया के जरिए केंद्र सरकार पर हमला कर चुके हैं।

30 से ज्यादा ठिकानों पर छापा

गौरतलब है कि आयकर विभाग की कई टीमों ने बीते दिन मुंबई-पुणे में करीब 30 जगहों पर छापेमारी की। यह सभी जगह अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम और अन्य कुछ फिल्म प्रोडक्शन से जुड़ी हुई थीं। इनके अलावा आयकर विभाग ने तापसी पन्नू को मैनेज करने वाली कंपनी के ठिकाने पर भी छापेमारी की।

अनुराग और तापसी पूछताछ जारी

आयकर विभाग ने इस छापेमारी के दौरान कई कागजातों को खंगाला, लैपटॉप की जांच की। इतना ही नहीं, पुणे में अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू से देर रात तक आयकर विभाग सवाल भी करता रहा। एक बार फिर से आईटी की टीम पूछताछ कर सकती है।

क्या आपने पूनम पांडे का नया सेक्सी फोटो देखा, हॉट अदाओं से सोशल मीडिया का बढ़ा रहीं पारा

Previous article

14 मार्च को काशी पहुंचेंगे महामहिम रामनाथ कोविंद, काशी विश्वनाथ के करेंगे दर्शन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured