September 29, 2022 12:29 am
featured यूपी

गोरखपुरः तालिबानी आतंकियों के चंगुल में फंसा शैलेंद्र, लगाई वतन वापसी की गुहार

गोरखपुरः तालिबानी आतंकियों के चंगुल में फंसा शैलेंद्र, लगाई वतन वापसी की गुहार

गोरखपुरः अफगानिस्तान में तालिबान का कब्जा हो गया है। सड़कों पर तालिबानी आतंकी हथियार लेकर घूम रहे हैं। रोजगार की तलाश में अफगानिस्तान गए कई भारतीय वहां अभी भी फंसे हुए हैं। इस बीच गोरखपुर जिला प्रशासन को मंगलवार को जानकारी मिली की अफगानिस्तान में वहां का रहने वाला एक युवक फंसा हुआ है। युवक अपने गांव का नाम नहीं बता रहा है। युवक का कहना है कि अगर उसने अपने गांव का नाम बताया तो उसके परिजन परेशान हो जाएंगे।

जानकारी होने पर बुधवार को तहसीलदार वीरेंद्र गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अफगानिस्तान में जो युवक फंसा हुआ है उसके परिवार के लोगों से मुलाकात कर हर संभव सरकारी मदद देने की बात कही है।

नई बाजार थाना क्षेत्र का रहने वाला है युवक

चौरी चौरा तहसील क्षेत्र के रघोपट्टी पड़री गाव के फैलहा टोले पर शैलेंद्र शुक्ला का परिवार रहता है। शैलेंद्र शुक्ला इस समय अफगानिस्तान में फंसे हुए है। घर पर उनके पिता दुलारे शुक्ला व उनकी माता पत्नी व बच्चे है। चौरी चौरा एसडीएम अनुपम मिश्रा के आदेश पर तहसीलदार वीरेंद्र गुप्ता आज फैलहा टोले पर पहुंचकर शैलेंद्र के परिवार के लोगो से मुलाकात कर हर सम्भव सरकारी मदद करने का आश्वासन दिया ताकि शैलेंद्र सकुशल अपने घर लौट सके। इस दौरान उन्होंने अफगानिस्तान में फंसे शैलेंद्र शुक्ला से भी बात किया है।

गौरतलब है कि मंगलवार से ही पूरे चौरी चौरा के लोग जानना चाहते है अफगानिस्तान में फसा युवक किस गाव का है। तहसीलदार वीरेंद्र गुप्ता ने बताया कि पीड़ित से उनकी बात हुई है। युवक ने मदद की गुहार लगाई है। तहसीलदार ने आगे कहा कि जिले के उच्चस्थ अधिकारियों को अवगत कराया गया है।

Related posts

कैबिनट मंत्री शाहिद मंजूर पर विकलांगों से मारपीट का आरोप

bharatkhabar

लखनऊ में आज से शुरू होगा पर्यटन, इन स्थलों का खुलेगा ताला

Aditya Mishra

अंग्रेजों की गोली से शहीद हुए थे गुलाब सिंह लोधी

Shailendra Singh