featured उत्तराखंड देश राज्य

रसोई: रजनीकांत के साथ खाइए, चुकंदर का हलवा

IMG 20191217 WA0004 रसोई: रजनीकांत के साथ खाइए, चुकंदर का हलवा
  • भारत खबर संवाददाता

अगर आप हलवा खाने के शौकीन हैं, तो इस जगह पर आकर आप सुपरस्टार रजनीकांत के साथ हलवे का लुत्फ ले सकते हैं। देहरादून में “इडली बार” रेस्तराँ आपको ये खास मौका दे रहा है। यहां आने वाले लोगों को अपनी मनपसंद डिश तो मिलती ही है, साथ में मिलता है रजनीकांत के साथ फोटो खिंचाने का मौका।

दरअसल देहरादून के इडली बार रेस्टोरेंट में सुपरस्टार रजनीकांत की आदमकद पेंटिंग्स बनी बनी हुई हैं। इन तस्वीरों को देखकर लगता है मानो रजनीकांत आपसे बात करने वाले हों। इस खास डेकोरेशन को लेकर ये रेस्तराँ आजकल काफ़ी चर्चा में हैं और चर्चा हो भी क्यू ना हो? नॉर्थ इंडिया में बैठे बैठे साउथ इंडिया की झलक और वहाँ का खाना यहाँ बहुत ही शानदार मिलता हैं। इस रेस्तराँ की ख़ास बात ये हैं की यहाँ सभी चीज़ें साउथ इंडिया की नॉर्थ इंडिया टच से बनायी जाती हैं।

सारे मसाले ख़ुद से बनाए जाते हैं। यहाँ आपको दीवारों पर रजनीकांत की तस्वीरें देखने को मिलेंगी। इन तस्वीरों के साथ लोगों में सेल्फी लेने का क्रेज बढ़ रहा है।

इडली बार का फर्नीचर और इंटीरियर डिजाइन कमाल का है। यहां नाव के आकार का डाइनिंग बहुत ही क्रिएटिव है। यहाँ साउथ इंडियन के साथ साथ नॉर्थ इंडियन और चायनीज़ खाना भी मिलता हैं।

खास रेसिपी है बीटरूट हलवा

बीटरूट हलवा, जी हाँ चकुंदर का हलवा इडली बार की “ख़ास” रेसिपी है। इतनी स्वादिष्ट कि आप गाजर का हलवा भूल जाएँगे। चकुंदर सेहत के लिए बहुत ही अच्छा होता है और उसको हलवे की तरह बना कर खाना वाकई एक अलग और क्रिएटिव कॉन्सेप्ट हैं। इडली बार नई नई और कत्रिएटिव रेसिपी के लिए जान जाता है और इसी वजह से इस रेस्टोरेंट ने ग्राहकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

हैंगआउट का अड्डा

इडली बार युवाओं क लिए हैंग आउट का फेवरिट डेस्टिनेशन है तो फेमिलीज़ के लिए भी वक्त बिताने का बेहतरीन ऑप्शन है। यहाँ आए दिन जन्मदिन, सालगिरह, तरह तरह की पार्टियाँ करने लोग आते हैं।

For bookings call – 8979608283. Add:- Idli bar, Subhash Nagar Chowk Clementown dehradun

Related posts

जम्मू कश्मीर: राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद

Saurabh

Drug Case: 30 अक्तूबर तक बढ़ी आर्यन खान की न्यायिक हिरासत, ऑर्थर रोड जेल में हैं बंद

Rahul

World Corona Update: वैश्विक कोरोना मामलों का आंकड़ा 36.56 करोड़ के पार

Neetu Rajbhar