pannu मुंबई: IT की रेड पर तापसी की चुटकी, नहीं रही मैं अब 'सस्ती'

मुंबई: 3 मार्च को एक्टर तापसी पन्नू और निदेशक अनुराग कश्यप पर मारी गई छापेमारी को लेकर एक्टर तापसी पन्नू ने अब चुप्पी तोड़ी है। तापसी पन्नू ने ट्वीट कर लिखा, तीन दिनों में तीन चीजों की गहन तलाशी- पेरिस में उस बंगले की चाबी जो कथित तौर पर मेरी है, क्योंकि गर्मी की छुट्टियां आने वाली है। दूसरा पांच करोड़ की कथित रसीद जो भविष्य के लिए है क्योंकि मैंने उन पैसों के होने से इनकार किया था। तीसरा- हमारी माननीय वित्त मंत्री के मुताबिक 2013 में मेरे यहां रेड पड़ी थी। P.S..अब ‘इतनी सस्ती नहीं रही’

तापसी ने ट्वीट कर साफ कर दिया कि, किन तीन चीजों के आधार पर उनके घर पर छापेमारी की गई है। एक्ट्रेस ने ट्वीट के जरिए यह भी बताने की कोशिश की है, कि उन पर लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद हैं।

क्या है मामला?

दरअसल आईटी टीम ने एक्टर तापसी पन्नू के घर पर 3 मार्च को छापेमारी की थी। बताया जा रहा है कि ये छापेमारी फिल्म फैंटम की टैक्स चोरी के सिलसिले में की गई थी। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को आईटी टीम ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू से 650 करोड़ के टैक्स की अनियमितता के मामले में पूछताछ की है।

गौरतलब है कि आईटी के अधिकारियों का दावा है कि, तापसी को पांच करोड़ का नगद भुगतान किया गया था। जिसकी रसीद तापसी के घर से मिली है। तो वहीं दूसरी तरफ वित्त मंत्री ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि 2013 में भी ऐसी ही कार्रवाई हुई थी तब यूपीए सरकार पर उंगली नहीं उठाई थी। जो कि अब बनाया जा रहा है।

समंदर किनारे स्टनिंग लुक में नजर आईं रानी चटर्जी, क्या आपने देखा सेक्सी लुक?

Previous article

सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान, कहा- अन्य राज्यों की तरह दिल्ली का भी होगा शिक्षा बोर्ड

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured