November 29, 2021 4:14 pm
featured देश

स्वाती मालीवाल ने एक और स्पा सेंटर का किया भांडाफोड़, चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

swati maliwal स्वाती मालीवाल ने एक और स्पा सेंटर का किया भांडाफोड़, चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

नई दिल्ली. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का स्पा सेंटरों के खिलाफ अभियान जारी है। मालीवाल जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल इन स्पा सेंटरों पर लगातार रेड डाल रही हैं और उनका पर्दाफाश कर रही हैं। बुधवार को दिल्ली के नवादा के दो स्पा सेंटरों में छापा मारने के बाद मालीवाल ने गुरुवार की शाम उत्तम नगर का रुख किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर दिखाया कि यहां के मुख्य मार्ग पर बड़ी संख्या में स्पा चल रहे हैं। उन्होंने यहां स्थित क्राउन स्पा पर रेड डाला तो यहां भी वही सब होता मिला जो नवादा के दो स्पा में पाया गया था।

बता दें कि जैसे ही टीम क्राउन स्पा के अंदर घुसी वहां हड़कंप मच गया. स्वाति मालीवाल ने जब एक कमरे का दरवाजा खोला तो वहां निर्वस्‍त्र हालत में एक युवक और युवती मिले। हैरान-परेशान युवती भागती दिखी लेकिन युवक निर्वस्‍त्र वहीं खड़ा रहा। युवक को जब कहा गया कि ये क्या बेशर्मी है तो उसने कपड़े पहनना शुरू किया लेकिन इस दौरान वो कैमरे के सामने बिना डरे खड़ा रहा। छापेमारी में यहां भी कंडोम और कई आपत्तिजनक सामान मौजूद मिले।

वहीं क्राउन स्पा में छापे के दौरान वहां का मैनेजर खुद एक कमरे में निर्वस्‍त्र हालत में युवती के साथ मिला। इस दौरान पहले तो उसने यही कहा कि यहां कोई गलत काम नहीं होता और वो सिर्फ थेरेपी ले रहा था। लेकिन सख्ती से पूछने पर उसने कहा कि हां यहां गलत काम होता है। उसने लिखित में माना कि स्पा में सेक्स रैकेट चलता है। उसने बताया कि एक शख्स के साथ समय बिताने के युवती को 1 हजार रुपये मिलते हैं। इस दौरान क्राउन स्पा के मैनेजर ने एमसीडी की ओर से दिया गया लाइसेंस भी अपने मोबाइल पर दिखाया।

स्वाति मालीवाल ने एक अन्य ट्वीट में जानकारी दी कि क्रॉस रिवर मॉल में दर्जनों स्पा चल रहे हैं। यह शर्मनाक है। उन्होंने बताया कि यहां पर मौजूद डे वन नामक स्पा में जाने पर भी वही हाल दिखा। बिना कपड़ों के युवक युवतियों के साथ बंद कमरे में आपत्तिजनक हालत में पाए गए। मालीवाल ने पकड़े गए लोगों से सवाल किया कि यदि उनके परिवार की महिलाएं ऐसा काम करें तो उन्हें कैसा महसूस होगा। इसपर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। महिला आयोग की टीम जैसी ही उत्तम नगर इलाके में पहुंची तो वहां स्थित स्पा सेंटरों के मालिक अपने-अपने स्पा सेंटर को ताला लगा भागने लगे। इस दौरान इनमें मौजूद बड़ी संख्या में कस्टमर भी छापेमारी के डर से दौड़ते-भागते दिखे। रेड के दौरान कई सेंटरों को अंदर से बंद कर लिया गया ताकि कोई अंदर नहीं आ सके।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में डीसीपी द्वारका और तीनों एमसीडी कमिश्नर को समन भेज कर स्पा बंद करवाने की मांग की गई है। उन्होंने पूछा कि ऐसे सेंटर्स को एमसीडी बिना देखे कैसे लाइसेंस दे रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली को बैंकॉक बनाया जा रहा है। राजधानी के हर कोने में स्पा सेंटरों की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वो 181 नंबर पर ऐसे स्पा सेंटरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाएं।

Related posts

संजय दत्त करना चाहते थे ऋषि कपूर की पिटाई, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

mohini kushwaha

सुप्रीम कोर्ट ने डॉक्टर को एम्स पीजी, पोस्ट-डॉक्टोरल कोर्स एडमिशन काउंसलिंग में भाग लेने की अनुमति दी

Nitin Gupta

2019 तक देश में दो लाख किलोमीटर राजमार्ग बनाना लक्ष्य : गडकरी

Anuradha Singh