मास्टरबेशन सीन से ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, ऐसे दिया करारा जवाब

नई दिल्ली।  करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और सोनम कपूर स्टारर फिल्म “वीरे दी वेडिंग” को लेकर काफी चर्चा में हैं। बता दे कि गर्ल गैंग की ये फिल्म 2 दिन में 22 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। “वीरे दी वेडिंग” अपनी भाषा को लेकर लगातार सुर्खियों में रही है जिसकी वजह से करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और सोनम कपूर स्टारर लगातार ट्रोल होती रही है। एक बार फिर अपनी फिल्म “वीरे दी वेडिंग” को लेकर स्वरा भास्कर ट्रोल हो रही है।

 

 

 

 

स्वरा भास्कर का मास्टरबेशन सीन

बता दे कि फिल्म “वीरे दी वेडिंग” में स्वरा भास्कर  का एक सीन फरमाया है जिसमें स्वरा भास्कर मास्टरबेशन करती हुई नजर आती है। यदि आपने फिल्म देखी है तो ‘चरम सुख’ प्राप्ति के प्रयास में स्वरा का वाइब्रेटर इस्तेमाल करने वाला यह सीन आपको जरूर याद होगा। अब स्वरा भास्कर को इस सीन के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

एक यूजर ने स्वरा भास्कर को टैग करते हुए लिखा कि वह अपनी दादी मां के साथ यह फिल्म देखने गया था और उसे शर्मिंदा होना पड़ा। गौर करने की बात यह है कि तमाम यूजर्स एक ही बात को ट्वीट कर रहे हैं, कि वे दादी के साथ फिल्म देखने गए और उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा। उनकी दादी ने कहा- मैं भारतीय हूं और वीरे दी वेडिंग पर शर्मिंदा हूं।

 

 

जहां तमाम यूजर्स फिल्म के इस सीन के लिए स्वरा भास्कर को ट्रोल कर रहे हैं वहीं उनके कुछ फॉलोअर्स ऐसे हैं जो कि स्वरा का सपोर्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने स्वरा के समर्थन में लिखा- समझ में नहीं आ रहा कि इतने सारे संस्कारी लोग अपनी दादी मां के साथ फिल्म देखने क्यों जा रहे हैं? अपने इस फैन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वरा ने लिखा- ऐसा लगता है कि IT सेल ने टिकटें स्पॉन्सर कर दी हैं, या फिर ट्वीट्स को तो पक्का।

 

 

 

एक अन्य ट्वीट में स्वरा ने लिखा- मैं उम्मीद करती हूं कि पेड ट्रोल्स कम से कम अपने वाक्यों को तो बदल लेंगे, या कम से कम शब्दों की मात्राएं जांच कर ट्वीट करेंगे। स्वरा ने हैश टैग में लिखा- पेड ट्रोल्स की पोल खुल गईष बता दें कि शशांक घोष निर्देशित फिल्म वीरे दी वेडिंग 4 दोस्तों की कहानी है जो बहुत मॉर्डन और खुले खयालों वाली जिंदगी जीती हैं।

बता दें कि “वीरे दी वेडिंग” बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। खास तौर पर लड़कियों को लेकर इस फिल्म के लिए काफी क्रैज देखा जा रहा है।