स्वरा के आपत्तिजनक सीन पर मां ने सामने आकर दिया बड़ा बयान, लोगों को आदत नहीं है

नई दिल्ली।  ‘वीरे दि वेडिंग’ में आपत्तिजनक सीन करके ट्रोल होने वाली स्वरा भास्कर की मां ने इस फिल्म के सीन को लेकर खुलकर अपनी बात रखी है। इस बारे में अब स्वरा की मां इरा भास्कर का बयान सामने आया है । उनका मानना है कि भारतीय सिनेमा में सेक्शुअलिटी पर खुलकर बात नहीं की जा सकती है।

 

 

हाल ही में स्वरा भास्कर की फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ रिलीज हुई है । इस फिल्म के एक सीन पर काफी बवाल मचा हुआ है । एक सीन में स्वरा भास्कर मास्टरबेशन करती दिख रही हैं । इस सीन पर स्वरा को काफी ट्रोल किया जा रहा है। वहीं कुछ दर्शकों को स्वरा का ये सीन पसंद भी आया है। आपको बता दें कि स्वरा भास्कर के साथ साथ इस फिल्म में सोनम कपूर करीना कपूर और सिखा तिल्खानिया भी बोल्ड अवतार में नजर आई हैं।

 

कई सालों में ऐसे सीन पर हुआ काम

स्वरा ने इस फिल्म में मास्टरवेशन का एक सीन किया है जिसकी वजह से स्वरा काफी ट्रोल हो रही हैं। बता दें कि इस सीन को लेकर स्वरा की मां ने कहा, ‘इंडियन सिनेमा में सेक्शुअलिटी को इतना खुलकर दिखाना थोड़ा अजीब हो सकता है । जबकि पिछले कई सालों में ऐसे सीन पर बहुत काम हुआ है । फिल्मों में ऐसे सीन अलग तरीके से दिखाए जाते हैं ।’

‘बहुत सी चीजें जिसको खुलकर दिखाना लोगों को आपत्तिजनक लग सकता है । हिंदी गाने में अलग तरीके से फिल्माए जाते हैं, बंगाली, मलयालम और तमिल अलग तरह से । बॉलीवुड में ऐसे सीन देखने की लोगों को आदत नहीं है ।

सेक्शुअल सीन बॉलीवुड में ‘मुगले आजम’ के जमाने से चले आ रहे हैं । महेश भट्ट का कहना है कि अब तक का सबसे इरॉटिक सीन वो है जब दिलीप कुमार, मधुबाला के चेहरे के एक दम पास आ जाते हैं और उनका क्लोज अप फेस स्क्रीन पर होता है ।

‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का और वीरे दि वेडिंग जैसी फिल्मों में दिखाया गया है कि आजकल महिलाएं सेक्शुअली को लेकर कितनी एक्टिव हैं । ये सब सच भी है । लोगों को ऐसी चीजें स्वीकारने में अभी काफी समय लगेगा ।’
बता दें कि गर्ल गैंग पर बनी ये फिल्म काफी पसंद की जा रही है। ये फिल्म 50करोड़ के आकंड़े के पास जल्द ही पहुंचने वाली है।