मनोरंजन featured

कास्टिंग काउच को लेकर स्वरा ने खोला राज, कहा रोल के लिए करना पड़ता है ऐसा

Untitled 21 कास्टिंग काउच को लेकर स्वरा ने खोला राज, कहा रोल के लिए करना पड़ता है ऐसा

नई दिल्ली। बॉलावुड में कास्टिंग काउच को लेकर आए दिन कोई ना कोई नया मामला सामने आता रहता है जो ये साबित करता है कि बॉलावुड में कास्टिंग काउच एक बेहद ही संवेदनशील मुद्दा है। जो ना सिर्फ बॉलीवुड को बदनाम कर रहा है बल्कि बॉलीवुड के कलाकार को भी बदनामी भऱी जिदंगी दे रहा है। हाल ही में स्वरा भास्कर ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आपको स्वरा ने बताया कि आपके पास कोई आता है और वो कहता है कि आपको रोल पाने के लिए सेक्स करना पड़ेगा।

Untitled 21 कास्टिंग काउच को लेकर स्वरा ने खोला राज, कहा रोल के लिए करना पड़ता है ऐसा

दरअसल, स्वरा ने बॉलावुड में होने वाले कास्टिंग काउच को लेकर बॉलावुड की सच्चाई उजागर की है। आपको बता दें कि कई सारी हीरोइन इस मुद्दें पर अपनी चुप्पी साध लेती हैं लेकिन स्वरा हमेशा से ही इस तरह के मु्द्दें पर अपनी राय बेबाक होकर रखती आईं है। कास्टिंग काउच को लेकर भी स्वरा ने अपनी बात रखी और एक गंदी सच्चाई को उजागर किया।

मैं तुम्हें ही इस रोल में क्यो लूं

स्वरा ने कहा कि एक शख्स ने मुझसे कहा कि “मैं तुम्हारी आंखो में देख सकता हूं…मैं सोचने लगती हूं कि ये रोल मुझे मिल जाएगा। लेकिन तबतक वह कहने लगते है कि हजारों लड़कियां इस रोल के लिए कतार में खड़ी हैं तो मैं तुम्हें ही इस रोल में क्यो लूं। तुम इस रोल को पाने के लिए क्या कर सकती हो। इस पर स्वरा ने जवाब दिया कि मैं सोशियोलॉजी की स्टूडेंट रही हूं और मैं अपने करिदार को सामाजिक संदर्भ में वहां फिट कर पाऊंगी। इस पर उसका जबाव था कि यो तो हर शख्स कर सकता है तुम क्या कर सकती हो। इसके बाद स्वरा ने कहा कि मेरी याददाश्त अच्छी है और मैं अपने डायलॉग बढ़िया से याद कर सकती हूं।

कास्टिंग काउच पर कृष्णा अभिषेक का बेतुका बयान, इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच नहीं होता लेकिन

इस पर उस शख्स ने कहा कि ये काम तो सभी लोग कर सकते हैं। ये बातचीत करीब 7से 8मिनट तक चली” स्वरा कहती हैं कि मैं थक चुकी थी, मेरी समझ में आ गया और मैने कहा कि, यदि आप मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या मैं इस रोल के लिए सेक्स कर सकती हूं, मैं समझती हूं कि मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगी। इसके बाद करीब पांच सेकेंड में बात खत्म हो गई।

स्वरा ने आगे कहा कि ये हर जगह होता है और इसके लिए लड़कियों को जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहिए। स्वरा कहती हैं कि हम अपने सपनों को मोहताज क्यों हो जाएं। हमारा लक्ष्य ही हमारा सबसे बड़ा खतरा क्यों ना बन जाए और हमें इस तरह बरवास चीजों के लिए मजबूर करें। स्वरा ने कहा कि इससे निपटने का सिर्फ एक ही तरीका है आप इसके लिए ना कहें और ऐसे रोल को छोड़ दें।

Related posts

विजय माल्या के प्रत्यर्पण मामले में 10 दिसंबर को अपना फैसला सुनाएगी

Rani Naqvi

2022 में पंजाब विधानसभा चुनाव में BJP-SAD के अलग-अलग चुनाव लड़ने के सवाल पर जाने क्या बोले बादल

Rani Naqvi

दिल्ली महिला आयोग का बड़ा कदम, मालिक पेश नहीं हुए तो कोठा होगा सील

Pradeep sharma