January 26, 2022 5:35 am
featured यूपी

‘मुख्यमंत्री’ को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कह दी बड़ी बात, मच सकता है बवाल

'मुख्यमंत्री' को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कह दी बड़ी बात, मच सकता है बवाल

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही महीने शेष बचे है। ऐसे में बीजेपी के खेमें में काफी हलचल है। प्रदेश से लेकर दिल्ली तक बैठकों और समीक्षाओं का दौर जारी है।

स्वामी प्रसाद मौर्या का बड़ा बयान

पार्टी की राजनीति रणनीति पर कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे है। इसी बीच बीजेपी के स्वामी प्रसाद मौर्या ने भी इस मामले पर बड़ा बयान दे दिया है। मौर्या ने कहा केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में पार्टी का चेहरा कौन होगा।

यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी में घमासान

जब से बीएल संतोष दिल्ली से यूपी में बैठक करने आए है तो यूपी की राजनीति में काफी हलचल है। कई तरह के बयान और कयास लगाए जा रहे है। विपक्षी पार्टियों ने तो यहां तक कह दिया कि बीजेपी का आलाकमान और सीएम योगी आदित्यनाथ में सबकुछ सही नहीं चल रहा है।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा योगी ही होगे चेहरा

पार्टी पदाधिकारी स्वंत्रत देव सिंह ने यह बात साफ कह दी थी की 2022 में चुनाव योगी जी के नाम पर ही लड़ा जाएगा। जबकि पार्टी के डिप्टी सीएम ने कहा था की पार्टी और केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा की 2022 में मुख्य चेहरा कौन होगा।

आज स्वामी प्रसाद मौर्या ने भी कही बड़ी बात

तमाम तरह की बयानबाजी के बीच पार्ट के ही स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा केंद्रीय नेतृतव तय करेगा की 2022 में पार्टी का चेहरा कौन होगा। स्वामी प्रसाद मौर्या योगी सरकार में सीनियर मंत्री है।

2017 में बिना चेहरे के उतरे थे चुनाव में

स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा यूपी 2017 का चुनाव बिना किसी के चेहरे पर लड़ा गया था। लेकिन इस बार केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा की विधान सभा चुनाव का मुख्य चेहरा कौन होगा। स्वामी प्रसाद मौर्य के इस बयान से राजनीति के गलियारों में फिर हलचल शुरू हो गई है। 2022 का चुनाव अब किस करवट बैठता है यह देखना दिलचस्प होगा।

Related posts

जावड़ेकर बोले, वर्तमान वर्ष पांचवीं बार रेपो दर को कम करने का निर्णय लिया

Trinath Mishra

पीएम मोदी की चर्चा में शामिल हुए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, वैक्सीनेशन को लेकर अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

Aman Sharma

गोरखपुर: सीएम योगी और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने किया महंत दिग्विजयनाथ की प्रतिमा का अनावरण, पार्क में बने स्थायी मंच का भी लोकार्पण  

Saurabh