January 17, 2022 5:08 pm
Breaking News featured देश मनोरंजन

अपनी गिरफ्तारी की खबरों पर सुसैन खान के दी सफाई, कही ये बात

Sussanne Khan अपनी गिरफ्तारी की खबरों पर सुसैन खान के दी सफाई, कही ये बात

मुंबई एयरपोर्ट के पास मुंबई ड्रैगनफ्लाई क्लब में बीती दिन छापेमारी की खबर सामने आई थी. जिसमें कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने के आरोप में 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया. हैरानी की बात ये थी कि इन 34 लोगों में कई बड़ी हस्तियों का नाम भी शामिल थे. रिटायर्ड भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और सिंगर गुरु रंधावा को भी मुंबई में गिरफ्तार किया गया. इसी के साथ ही एक और नाम सामने आया बॉलीवुड सेलिब्रिटी सुसैन खान का. ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान के बारे में खबरें आई कि उन्हें मुबंई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तारी की खबरों पर सुसैन खान के दी सफाई
अब सुसैन खान ने उस खबर को लेकर सफाई दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा और सफाई दी. उन्होंने लिखा- एक हंबल स्पष्टीकरण, बीती रात मैं एक दोस्त के जन्मदिन पर डिनर पर गई थी. इस पार्टी में शामिल हुए लोगों में से कुछ ने ड्रैगन फ्लाई क्लब जाने का फैसला किया. रात  2.30 बजे अधिकारी वहां पहुंचे. क्लब के लोग और अधिकारियों के बीच बातचीत हुई और सभी मेहमानों को तीन घंटे तक इंतजार करना पड़ा. आखिर में हमें छह बजे घर जाने की इजाजत मिल गई थी. इसलिए मीडिया में आ रही गिरफ्तारी की खबरें पूरी तरह से गलत और गैरजिम्मेदाराना हैं. मुझे नहीं पता है कि हमसे रुकने को क्यों कहा गया और क्लब वालों ने अधिकारियों से क्या बात की? मैं लगातार सामने आ रही खबरों पर अपना पक्ष रख रही हूं। मैं मुंबई पुलिस का बहुत सम्मान करती हूं और वह हमें सुरक्षित रखने के लिए प्रयासरत हैं. उनकी मेहनत के बिना हम सुरक्षित नहीं घूम सकते.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)


दरअसल, मुंबई एयरपोर्ट के पास मुंबई ड्रैगनफ्लाई क्लब में छापेमारी की गई और कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने के आरोप में 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया. हैरानी की बात ये है कि इन 34 लोगों में कई बड़ी हस्तियों का नाम भी शामिल है. रिटायर्ड भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और सिंगर गुरु रंधावा को भी मुंबई में गिरफ्तार किया गया. लेकिन बाद में दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है. आपको बता दें पुलिस ने धारा 188, 269, IPC की धारा 34 और NMDA के प्रावधानों के तहत यहां पकड़े गए 34 लोगों पर मामला दर्ज किया है. इसके अलावा कुछ महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन पुलिस ने उनके बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन बाद में बेल पर छोड़ दिया गया. खबरें ये भी थी कि आपको बता दें JW मैरियट होटल के क्लब में ये पार्टी चल रही थी, जिसमें कोरोना नियमों का उल्लंघन हुआ था. इन सभी के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज हुई है. जानकारी के मुताबिक, छापे में कुल 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें मुंबई क्लब के सात स्टाफ सदस्य शामिल हैं. मुंबई क्लब में छापे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी सुसैन खान को भी गिरफ्तार किया गया.

Related posts

जल मार्ग से घुसने की कोशिश में आतंकी? पोरबंदर में दिखी पाकिस्तानी नांव

Rahul srivastava

नही रहा हथियारों का सौदागर अदनान खशोगी

Srishti vishwakarma

पर्रिकर ने ममता को लिखा खत : कहा विवाद में सेना को घसीटना ठीक नहीं

shipra saxena