featured यूपी

रामपुर: अवैध संबंध के शक में पति ने किया कुछ ऐसा, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह 

रामपुर: अवैध संबंध के शक में पति ने किया कुछ ऐसा, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह 

रामपुर: उत्‍तर प्रदेश के रामपुर जिले से एक ऐसी खबर सामने आई, जिसे जानकार आपकी रूह कांप जाएगी। अवैध संबंधों के शक में पति ने हैवानियत की हदें पार कर दीं।  

आरोपित पति को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पत्‍नी के चरित्र पर शक करने वाले वहशी पति ने बीते शनिवार को पत्‍नी के हाथ-पैर बांधकर उसके प्राइवेट पार्ट को बिजली के तार से सिल दिया। इस वारदात में घायल पत्‍नी को इलाज के लिए जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जबकि पति को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

सिल दिया पत्‍नी का प्राइवेट पार्ट

शहर के मिलक कोतवाली क्षेत्र में पत्‍नी के चरित्र पर शक वाले आरोपित पति ने शराब के नशे में पहले तो अपनी पत्नी को जमकर पीटा। जब इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो पत्नी को चारपाई से बांधकर उसके प्राइवेटपार्ट को बिजली के तार से सिल दिया।

इस दौरान पत्नी लहूलुहान हालत में दर्द से तड़पती रही, लेकिन उसका दिल नहीं पसीजा और वह पत्‍नी को ऐसी ही हालत में छोड़कर घर से भाग गया। इसके बाद किसी तरह पीड़ित महिला ने अपने मायके फोन करके पूरी घटना की जानकारी दी तो उसके स्वजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए।

दो साल पहले हुई थी आरोपी युवक की शादी

जानकारी के मुताबिक, मजदूरी करने वाले आरोपित युवक की शादी दो साल पहले हुई थी। वह शुरु से ही अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करने लगा। यह शक धीरे-धीरे नफरत के जहर में बदल गया। शनिवार को वह शराब के नशे में घर पहुंचा और पत्नी से जमकर पीटते हुए हाथ-पैर चारपाई से बांध दिए। इसके बाद वहशी ने बिजली के महीन तार से उसके प्राइवेट पार्ट को सिल डाला।

पीड़ितो को उसके स्‍वजन मिलक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इसके बाद उन्‍होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। कल की घटना से पहले भी उसने पत्‍नी के पेट में किसी और का बच्‍चा पलने के शक में उसके पेट पर पैर से प्रहार किया था, जिससे उसका गर्भपात हो गया था।

हालांकि, लोकलाज के भय से पत्‍नी और उसके स्‍वजनों ने उसके पति पर शराब पीकर मारपीट करने और दहेज उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है। पुलिस ने रविवार को आरोपित युवक को रठौंडा चौराहे से गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत दर्ज किया केस: एसपी

इस मामले में एसपी शगुन गौतम ने बताया कि, एक महिला ने सूचना दी कि उसके पति ने उसके साथ मारपीट की और अमानवीय कृत्य किया है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल केस दर्ज किया गया और महिला का मेडिकल परीक्षण कराया। उसका प्राइवेट पार्ट सिलने की बात सामने आई है। महिला के पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related posts

कोविड-19 से महाराष्ट्र में स्थिति गंभीर, सरकार लॉकडाउन की तैयारी में

Saurabh

केसरिया रंग से रंगा गुजरात, अब 2019 की होगी तैयारी

piyush shukla

राज्यपाल कल्याण सिंह से मिले नवनियुक्त महाधिवक्ता एम.एस. सिंघवी

mahesh yadav