सीएम पर सस्पेंस बरकारार, सुरेश खन्ना के लिए किए जा रहे हैं यज्ञ

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश मे बीजेपी की एतिहासिक जीत के बाद अब मुख्यमंत्री के चेहरे का प्रदेश की जनता को बेसब्री से इंतजार है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री के चेहरे के बारे मे बात करे तो सबसे पहले सुरेश कुमार खन्ना का नाम सबसे आगे है। तो वही सुरेश कुमार खन्ना के समर्थको को भी बेचेनी भी कम नही है। सुरेश कुमार खन्ना को मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर अब शाहजहांपुर मे यज्ञ करने का सिलसिला शुरू हो गया है। यज्ञ कर रहे सुरेश कुमार के समर्थकों का कहना है कि प्रदेश मे ऐतिहासिक जीत के बाद शाहजहांपुर के चेहरे को ही मुख्यमंत्री बनाया जाए। ये मांग अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से की गई है।

दरअसल इस विधानसभा चुनाव मे बीजेपी को प्रदेश मे ऐतिहासिक जीत मिली है। इसी के चलते नगर विधानसभा से आठवीं बार जीत दर्ज कर चुके सुरेश कुमार खन्ना को मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग शुरू हो चुकी है। इसी के चलते आज शाहजहांपुर के खिरनीबाग धर्मशाला मे नीरज वाजपेयी के सहयोग से एक यज्ञ किया जा रहा है। इस यज्ञ करने की वजह है कि नगर विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेश कुमार खन्ना को मुख्यमंत्री बनाया जाए। सुरेश कुमार खन्ना के समर्थक नीरज वाजपेयी की माने तो प्रदेश मे इस बार बीजेपी को ऐतिहासिक जीत मिली है। और शहर से विधानसभा विधायक ने आठवीं बार जीत दर्ज की है जिससे पता चलता है कि सुरेश कुमार खन्ना को जनता बेहद पसंद करती है। यहीं वजह है कि सुरेश कुमार खन्ना को जनता ने अपने नेता के रूप मे आठवीं बार चुना है। अब प्रदेश का मुख्यमंत्री शाहजहांपुर से ही होना चाहिए ये मांग उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से है।

सुरेश कुमार खन्ना के समर्थक नीरज वाजपेयी ने बताया कि सुरेश कुमार खन्ना के अंदर मुख्यमंत्री के बनने के बारे गुण मौजूद है आठ बार विधायक रहने के बावजूद एक बार भी उनकी छवी पर भ्रष्टाचार का दाग न ही लगा है इस लिए उनकी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मांग है कि वह सरेश कुमार खन्ना के मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी दें। उन्हे पूरी उम्मीद है कि सुरेश कुमार खन्ना इस बङी जिम्मेदारी को अच्छे से निभा सकते है।

 -अभिषेक चौहान