September 18, 2021 3:36 pm
Breaking News featured देश मनोरंजन

सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ ने खोले कई राज, जानें अब क्या हुआ खुलासा

siddharth pithani सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ ने खोले कई राज, जानें अब क्या हुआ खुलासा

मुंबई। बहुचर्चित सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का प्रकरण और भी दिलचस्प होता जा रहा है क्योंकि इसमें रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तार होने के बाद कई सारी बॉलीवुड सितारों तक ड्रग तस्करी का तार जुड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

‘द एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’  के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी सुशांत के पिता ने इस संबंध में एक एफआईआर दर्ज कराई थी। इस f.i.r. में अभिनेता के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों के खिलाफ नामजद किया था। सुशांत के मामले में 19 अगस्त को सुप्रीमकोर्ट ने अपना फैसला सुनाकर मामले की जांच सीबीआई के हाथों में सौंप दी।

हालांकि इसके बाद नारकोटिक्स ब्यूरो ने ड्रग एंगल की पड़ताल करते हुए इस केस में नए सूत्र को निकाला जिसमें यह पता चल गया है कि इस केस से जुड़े हुए लोग ड्रग एडिक्शन और ड्रग स्मगलिंग के शिकार थे। एनसीबी ने अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती और उनके हाउस स्टाफ दीपेश सावंत समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया। हांलाकि, मामले की जांच सीबीआई अभी भी कर रही है। इसी बीच एजेंसी लगातार सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही थी। सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को दिए अपने बयान में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत की फ्लैटमेट ने खुलासा किया है कि दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत तमाशा रहता था और अपनी लाइफ को लेकर चिंतित। उन्होंने एजेंसी को बताया कि अभिनेता ने उनसे कहा था, ‘मुझे मार दिया जाएगा।’ इसके अलावा पिठानी ने यह भी कहा कि दिवंगत अभिनेता दिशा की मौत के बाद अपनी सुरक्षा बढ़ाने की योजना बना रहे थे। सिद्धार्थ ने यह भी खुलासा किया कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के लैपटॉप और हार्ड ड्राइव के साथ घर छोड़ दिया था। इस बीच सीबीआई अब दिशा और सुशांत की मौत के बीच सभी लिंक्स की जांच कर रही है।

एनसीबी की हिरासत में रिया चक्रवर्ती 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में है और रिपोर्ट की माने तो रिया ने बॉलीवुड की 25 लोगों के नाम बताए हैं जो दंगल में शामिल सारा अली खान और रकुल प्रीत भी शामिल है जिनको पिछले दिनों नोटिस भेजा गया है और उनसे जवाब तलबी के लिए कहा गया है।

 

Related posts

पाकिस्तान में दुनिया की पहली ‘ट्रांसजेंडर न्यूज एंकर’

rituraj

पापा अमिताभ बच्चन संग श्वेता बच्चन नंदा का एक्टिंग डेब्यू

mohini kushwaha

बख्तरबंद गाड़ियों के नए बेड़े से सफर करेगी CRPF, विस्फोट में नुकसान रोकने को उठाया कदम

bharatkhabar