September 18, 2021 11:02 am
featured मनोरंजन

सामने आई सुशांत की पर्सनल डायरी, डायरी में प्रियंका के साथ झगड़े का भी जिक्र

sushant singh rajput सामने आई सुशांत की पर्सनल डायरी, डायरी में प्रियंका के साथ झगड़े का भी जिक्र

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आए दिन एक नया मोड़ आ रहा है। अब दिवंगत सुशांत मामले में उनका डायरी के कुछ पन्ने सामने आए हैं

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आए दिन एक नया मोड़ आ रहा है। अब दिवंगत सुशांत मामले में उनका डायरी के कुछ पन्ने सामने आए हैं जिसमें उन्होंने अपने परिवार और अपने करियर को लेकर कुछ बातें लिखी थी।  इस समय सुशांत केस की जांच सीबीआई कर रही है। क्योंकि सुशांत के परिवार की मांग है कि सुशांत के केस की निष्पक्ष जांच हो। सुशांत की डायरी से और कई बातें सामने आई है। दरअसल ये सुशांत की पर्सनल डायरी है।

बता दें कि सुशांत ने अपनी इस पर्सनल डायरी में अपने परिवार,करियर और अपनी बहनों के बारे में कई बातें लिखी। उन्होंने डायरी में अपनी लाइफ की प्लानिंग के बारे में भी लिखी है। सुशांत ने साल 2020 के लिए पहले से ही बहुत कुछ सोचा हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने अपनी डायरी में अपनी बहन प्रियंका का भी जिक्र किया है। साथ ही ये भी लिखा कि एक्टिंग में बेहतर करने के लिए क्या करना चाहिए। 

सुशांत ने  डायरी के एक पन्ने में  लिखा कि मैं चाहता हूं की लोग मुझे समझे और किस तरह से समझे इसके लिए सुशांत ने अपनी डायरी के एक पन्ने पर इसको लेकर एक खाका भी बनाया हुआ था। इतना ही नहीं सुशांत ने अपनी डायरी में फिल्मों की स्क्रिप्ट,हॉलीवुड और बॉलीवुड और अपनी कंपनी के बारे में भी लिखा था। फिल्मों में सीन को कैसे प्रभावशाली बनाया जा सकता है और इसकी तैयारी किस तरह करनी चाहिए इसके बारे में भी सुशांत की डायरी में बहुत कुछ लिखा था।

https://www.bharatkhabar.com/lg-addressed-the-representatives-of-panchayats-and-local-bodies/

वहीं सुशांत ने अपनी डायरी में लिखा कि वो राइटर्स का पूल तैयार करना चाहते थे। ताकि अच्छे राइटर्स उनके पास अच्छी फिल्मों की काहनियां लेकर आए। साथ ही उसमें ये भी शामिल था कि वो अपनी फिल्मों को कैसे आगे लेकर जाएंगे। सुशांत ने अपनी डायरी में ये भी लिखा मिला कि उन्होंने हॉलीवुड में जाने की पूरी तैयारी कर ली थी और वो हॉलीवुड जाना भी चाहते थे। इसके अलावा अपने करियर को और आगे कैसे ले जाने है इसकी प्लानिंग परिवार के किस इंसान को कौन सी जिम्मेदारी देनी है सुशांत की डायरी में इसके बारे में भी काफी कुछ लिखा हुआ मिला। सुशांत ने अपनी डायरी में लिखा कि आगे चलकर उन्हें किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और इसको कैसे दूर करना है।

सुशांत ने डायरी में परिवार को लेकर भी कई बातें लिखी थी। जिसमें उन्होंने अपनी बहन प्रियंका के साथ झगड़े का भी जिक्र किया था। प्रियंका को लेकर सुशांत ने लिखा था कि प्रियंका इस टीम को हैंडल करेगी। सुशांत ने एक्टिंग को लेकर लिखा था कि कुछ भी याद करने की जरूरत नहीं बस अपनी लाइन को महसूस करो और कैमरे के सामने उसे पूरी फिलिंग के साथ बोल दो। सुशांत की डायरी के सामने आने के बाद ये सवाल उठ रहे हैं कि अपना लाइफ को लेकर इतनी सारी प्लानिंग करने वाला इंसान आखिर आत्महत्या क्यों करेगा। जो इंसान लोगों से और परिवार से इतना प्यार करता हो वो खुद को खत्म क्यों करेगा। फिलहाल सीबीआई इस मामलो की जांच कर रही है।

Related posts

धौलपुर: बदमाशों ने दिनदहाड़े होटल मालिक को मारी गोली, हालत गंभीर

Aman Sharma

एलडीए की वेबसाइट में हुआ बड़ा झोल, कई प्लाटों के रिकॉर्ड गए बदल

Aditya Mishra

किसान आंदोलनः ट्रैक्टर मार्च को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू, जानें क्या बोले चीफ जस्टिस

Aman Sharma