featured देश

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने मचाई धूम, फेंस हुए इमोशनल

sushantsingh rajput सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने मचाई धूम, फेंस हुए इमोशनल

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसने रिलीज होते ही बड़ा धमाका कर दिया है। ‘

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसने रिलीज होते ही बड़ा धमाका कर दिया है। ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने रिलीज के 4 घंटों के भीतर ही इतिहास रच दिया और इसके साथ ही एक और बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया है। सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट काफी पहले से ही देखने को मिल रही थी।

dil bechara सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने मचाई धूम, फेंस हुए इमोशनल

वहीं हाल ही में सामने आया है कि ये ट्रेलर रिलीज के महज 4 घंटों के भीतर ही सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला भारतीय ट्रेलर बन चुका है। जाने-माने फोटो जर्नलिस्ट वरिंदर चावला ने इसकी जानकारी देते हुए पोस्ट में लिखा-#dilbecharatrailer ने इतिहास रच दिया है। इसने यूट्यूब पर 3 मिलियन लाइक्स क्रॉस कर लिए हैं और महज चार घंटों में ही सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला भारतीय ट्रेलर बन चुका है।

https://www.bharatkhabar.com/birthday-special-bcci-had-to-break-these-rules-due-to-dhonis-talent/

उन्होंने इस पोस्ट में ये दावा भी किया है, ‘ये अपने डिजिटल प्रीमियर के बाद अभी और भी रिकॉर्ड्स कायम करेगा। वो जहां कहीं भी हों, वो आज अपने फैंस के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद कर रहे होंगे।

इसके अलावा 24 घंटे के अंदर इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 4.5 मिलियन लाइक्स मिले हैं। बताया जा रहा है कि इन लाइक्स के जरिए ‘दिल बेचारा’ ने एक बड़ी हॉलीवुड फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। ‘दिल बेचारा’ को हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर एंडगेम के ट्रेलर से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मेगा बजट फिल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर ने 3.6 मिलियन लाइक्स हासिल किए थे।

Related posts

आतंकी फंडिंग मामले में NIA ने कश्मीर समेत दिल्ली और गुरूग्राम में मारे छापे

piyush shukla

ज्योतिरादित्य सिंधिया को पुलिस ने लिया हिरासत में

Arun Prakash

एक्ट्रेस का दावा, ‘सलमान कभी नहीं कर सकते शिकार, असली गनुहगार कोई और’

rituraj