September 28, 2021 12:53 am
featured देश

इन दो ऐप पर फ्री में देखें सुशांत की फिल्म दिल बेचारा, आज हुई रिलीज

सुशंत इन दो ऐप पर फ्री में देखें सुशांत की फिल्म दिल बेचारा, आज हुई रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म बेचारा दिल की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म खास है क्योंकि फिल्म लोकप्रिय उपन्यास द फॉल्ट इन आवर स्टार्स पर आधारित है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म बेचारा दिल की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म खास है क्योंकि फिल्म लोकप्रिय उपन्यास द फॉल्ट इन आवर स्टार्स पर आधारित है। जिसमें सुशांत और संजना सांघी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में  संजना सांघी एक युवा लड़की कों कैंसर होने की भूमिका निभाएंगी और सुशांत कैंसर को मात देने वाले युवा का किरदार निभाएंगे।

फिल्म दिल बेचारा आज सुबह साढ़े सात बजे भारत में Disney + Hotstar पर रिलिज हुई। फिल्म दिल बेचारा भारत के अलावा अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में सभी उपयोगकर्ताओं के लिए हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा। सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए फिल्म दोनों प्लेटफॉर्म पर एक ही समय में भारत भर में गैर-सब्सक्राइबरों और गैर-सब्सक्राइबरों के लिए फिल्म फ्री उपलब्ध कराने का फैसला किया। इसलिए, भले ही आपके पास सशुल्क सदस्यता न हो, तो आप हॉटस्टार ऐप डाउनलोड करके फिल्म देख सकते हैं।

rajasthan 2 1 इन दो ऐप पर फ्री में देखें सुशांत की फिल्म दिल बेचारा, आज हुई रिलीज

https://www.bharatkhabar.com/by-elections-in-bihars-lok-sabha-and-7-assembly-seats-postponed/

वहीं इससे पहले 22 जून को दिल बेचारा के प्रमुख समय की घोषणा करने के लिए निर्देशक मुकेश झाबरा ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “हम इसे सभी के लिए और भी खास बनाना चाहते हैं। फिल्म का प्रीमियर, एक ही समय, अलग-अलग जगह (आपके घर) लेकिन पूरे दर्शकों में एक के रूप में भारत में डिज्नी + हॉटस्टार पर 24 जुलाई को प्रीमियर रिलीज होगी।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक दिल बेचारा का प्रिमियम एक खास समय पर किया जाएगा जिसकी वजह से सुशांत के सभी चहाने वाले एक ही समय परिवार के साथ फिल्म का आनंद ले सके। जैसे सिनेमा घरों में लेते हैं। फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। फिल्म में स्वस्तिका मुखर्जी, सैफ अली खान, मिलिंद गुनाजी और जावेद जाफरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Related posts

फतेहपुर: बकरी और बाइक चोरी कर पूरे करते थे गर्लफ्रेंड के शौक, तीन गिरफ्तार

Shailendra Singh

कोरोना वायरस के चलते जेल से 2800 कैदी रिहा कर सकती है पंजाब सरकार

Rani Naqvi

गोरी लंकेश हत्या मामला: एसआईटी ने हथियार व्यापारी को हिरासत में लिया

Vijay Shrer