featured मनोरंजन

रिया को लेकर सुशांत के बॉडीगार्ड ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा साहब सोते रहते थे और वो…

sushant singh रिया को लेकर सुशांत के बॉडीगार्ड ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा साहब सोते रहते थे और वो...

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रोज कोई न कोई नई बात अब सामने आ रही है। मुंबई पुलिस इस केस के बाद पहले सिर्फ एक सुसाइड केस का बता रही थी

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रोज कोई न कोई नई बात अब सामने आ रही है। मुंबई पुलिस इस केस के बाद पहले सिर्फ एक सुसाइड केस का बता रही थी, वहीं सुशांत के पति द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद अब हर एंगल को देखते हुए जांच का दायरा बढ़ा दिया गया है। बिहार पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हाल ही में सुशांत के बॉडीगार्ड ने दिवंगत एक्टर के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती पर लगाए गए तमाम आरोपों पर अपनी बात रखी और इस मामले पर चौकाने वाले बयान दिए।

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर हाल ही में उनके बॉडीगार्ड ने एक निजी टीवी को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर सुशांत के पिता ने 40 दिनों के बाद ये कदम उठाया है तो इसमें कुछ तो सच होगी ही। बॉडीगार्ड ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में रिया के आने के बाद से सुशांत सर अक्सर बीमार रहने लगे थे। जब सुशांत अस्वस्थ और बेहोशी की हालत में नीच कमरे में होते तो ऊपर पार्टी चल रही होती थी। इन लैविश पार्टीज का आयोजन रिया चक्रवर्ती करती थीं, जिसमें उनके पैरेंट्स, भाई और उसके दोस्त शामिल होते थे।

https://www.bharatkhabar.com/uttarakhand-government-takes-a-big-decision/

बॉडीगार्ड के मुताबिक सुशांत के परिजन ऐसी पार्टी में नहीं देखे गए। बॉडीगार्ड ने कहा कि यह फिजूलखर्ची थी, जिसमें सुशांत सर शामिल नहीं होते थे। उन्होंने कहा कि पुराने स्टाफ को बदल दिया गया था, बस एक मैं हीं बचा था, जो उनके साथ था। बॉडीगार्ड ने आगे बताया कि सुशांत साल 2019 (19 अप्रैल को) में रिया से मिले थे। उसके बाद वह यूरोप ट्रिप पर भी गए थे। उसके बाद जब सुशांत वापस लौटे तो तभी से वह बीमार रहने लगे थे। सुशांत पहले काफी एक्टिव रहा करते थे। जिम, स्विमिंग, डांस आदि करते थे। लेकिन उसके बाद से ही वह बेड पर ही रहने लगे थे।

Related posts

रोजगार देने के लिए योगी सरकार ने कसीं कमर, 50 लाख युवाओं को आज दिया जाएगा रोजगार

Trinath Mishra

पाकिस्तान के बार-बार कश्मीर मुद्दा उठाने का यूएन में कोई प्रभाव नही होगा

mahesh yadav

दिल्ली कैपिटल्स को एक और बड़ा झटका, अक्षर पटेल कोरोना संक्रमित

Saurabh