September 23, 2021 12:07 pm
featured मनोरंजन

सुशांत की जिंदगी का हर फैसला करती थीं रिया चक्रवर्ती हुआ बड़ा खुलासा..

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद मामला बढ़ता ही जा रहा है। जब से सुशांत के घरवालों ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। तब से रिया को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। ऐसा ही एक बड़ा खुलासा सुशांत को लेकर हुआ है।

sushant singh rajput 3 सुशांत की जिंदगी का हर फैसला करती थीं रिया चक्रवर्ती हुआ बड़ा खुलासा..
रिया और सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व बिजनस मैनेजरमोदी से पूछताछ कर रहा है। पूछताछ में श्रुति मोदी ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती पिछले काफी समय से सुशांत के सारे फाइनैंशल और प्रफेशनल डिसीजंस ले रही थीं। ईडी श्रुति मोदी से सुशांत और रिया के फाइनैंशल ट्रांजैक्शंस, इनवेस्टमेंट और इनकम की जानकारी भी ले रहा है।

https://www.bharatkhabar.com/sachin-pilot-returns-to-congress-know-how-it-became/
श्रुति मोदी ने ईडी को पूछताछ में बताया है कि उन्हें किसी भी तरह के गैरकानूनी फाइनैंशल ट्रांजैक्शन के बारे में तो कोई जानकारी नहीं है लेकिन उन्होंने यह दावा जरूर किया कि पिछले काफी समय से सुशांत की तरफ से रिया चक्रवर्ती ही सारे फाइनैंशल और प्रफेशलन डिसीजन ले रही थीं। ऐसे ही आरोप सुशांत के घरवालों ने रिया पर लगाये हैं। इसी वजह से ईडी और सीबीआई मामले की जांच कर रही है। सुशांत की आत्महत्या को लेकर जिस तरह से खुलासे हो रहे हैं। उससे रिया की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं।

Related posts

सोरव गांगुली की होगी एक और एंजियोप्लास्टी! डॉक्टर्स ने दिये संकेत

Shagun Kochhar

हरियाणा चुनाव: भाजपा को दिग्गज कांग्रेसियों ने दी जबरदस्त टक्कर

Trinath Mishra

चालान के विरोध में हंगामा, विधायक पति ने मारा पुलिसकर्मी को थप्पड़

Rahul srivastava