Breaking News featured मध्यप्रदेश मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मर्डर नहीं आत्महत्या है : CFSL

sushant singh rajput 23 सुशांत सिंह राजपूत की मौत मर्डर नहीं आत्महत्या है : CFSL
  • भारत खबर || नई दिल्ली

सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajpoot की मौत को लेकर सेंट्रल फॉरेंसिंक साइंस लैब (CFSL) ने एक बड़ा खुलासा किया है। CFSL की रिपोर्ट के मुताबिक दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण मर्डर नहीं आत्महत्या थी। सुशांत सिंह राजपूत ने खुद ही अपने हाथों से फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत की इस दुखद मौत के पीछे का कारण जानने के लिए देश की बड़ी से बड़ी एजेंसियां अनवरत प्रयासरत हैं। इन तमाम रहस्यों की खोज करने के लिए CFSL ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर में सीन रीक्रिएट भी किया था।

sushant singh rajput सुशांत सिंह राजपूत की मौत मर्डर नहीं आत्महत्या है : CFSL

सूत्रों के मुताबिक पता चला कि सीएफएसएल की रिपोर्ट के अनुसार दिवंंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे मर्डर के कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं। इससे यह बात साबित होती है कि सुशांत सिंह राजपूत ने स्वयं ही फांसी लगाकर लगाकर आत्महत्या की थी।
बताते चलें कि सीएफएसएल एजेंसी के अधिकारियों ने अभी कोई मुख्य घोषणा नहीं की है। CFSL के अधिकारियोंने आश्वासन दिया है कि हमने इस घटना की रिपोर्ट तैयार कर ली है जल्द ही इसी घटना की जांच कर मुख्य रिपोर्ट शीर्ष जांच एजेंसी सीबीआई को सौंप दी जाएगी। इसकी इस घटना की जांच बड़ी गहनता से की जा रही है।

Related posts

दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा के रूप में सरदार वल्लभभाई पटेल की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का गुजरात में अनावरण

Rani Naqvi

किसानों को सालाना छह हजार देने पर लगी मोहर, पशुओं के लिए देशव्यापी होगा टीकाकरण

bharatkhabar

कानपुर यूनिवर्सिटी में कल से बांटी जायेगी डिग्री, यहां पढ़ें पूरा शेड्यूल

Shailendra Singh