मनोरंजन featured

अंकिता के बाद कृति से भी हुआ सुशांत सिंह का ब्रेकअप, ये हो सकती है वजह

अंकिता के बाद कृति से भी हुआ सुशांत सिंह का ब्रेकअप, ये हो सकती है वजह

नई दिल्ली।  टीवी से बॉलीवुड में एंट्री मारने वाले सुशांत सिंह राजपूत की निजी जिंदगी को लेकर खूब खबरें आती रहती हैं। अंकिता लोखंडे के साथ ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंह का नाम कृति सैनन से जुड़ा जा रहा है। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। लेकिन दोनों के रिश्ते को लेकर कोई न कोई नई बात सामने आती रहती है। बता दें कि फिल्म दोनों एक साथ ‘राब्ता’ में नजर आए थे।

अंकिता के बाद कृति से भी हुआ सुशांत सिंह का ब्रेकअप, ये हो सकती है वजह
अंकिता के बाद कृति से भी हुआ सुशांत सिंह का ब्रेकअप, ये हो सकती है वजह

दोनों की राह हुई जुदा

कहा जा रहा है कि दोनों की राह अब एक दूसरे से जुदा के लिए निकल पड़ी है। अब खबर है कि सुशांत और कृति ने अपने रास्ते अलग कर लिए है और कृति ने सुशांत को बिना कोई वजह बताए ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया। वैसे तो दोनों ही अपने-अपने ब्रेक पर हैं। जहां जमशेदपुर में सुशांत फिल्म ‘किजी और मैनी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं कृति लंदन में फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कर रही हैं।

दोनों के ब्रेकअप की वजह माना जा रहा है कि वो अपने करियर पर फोकस करना चाहती है जिसकी वहज से वो अलग हो रही हैं। बता दें कि ब्रेकअप के बाद नितेश तिवारी की अगली फिल्म के लिए दोनों का नाम सामने आया। पहले इस फिल्म के लिए जैकलीन फर्नांडिस और फिर श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया गया था लेकिन अब वह फिल्म बनने को लेकर किसी तरह की कोई खबर मीडिया में नहीं है।

सूत्रों की मानें तो सुशांत और कृति कैनेडियन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की हॉलीवुड कल्ट फिल्म ‘डर्टी डांसिंग’ के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे लेकिन यह फिल्म बनने की खबर भी ठंडे बस्ते में चली गई। कुछ महीनों पहले कृति के परिवार के साथ सुशांत के घर के बाहर देखा गया था, जिसके बाद ये अटकलें लगीं कि बहुत जल्द दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसी के साथ कृति सुशांत के दिलफेंक व्यवहार से नाखुश हैं। हाल ही में उनके अपनी एक को-स्टार के साथ भी जबरदस्ती फ्रेंक होने की खबर आई है।

ये भी पढ़ें:-

केरल बाढ़ पीड़ितो के मसीहा बने सुशांत सिंह राजपूत , डोनेट किए 1 करोड़ रुपए

सुशांत सिंह राजपूत का नया लुक आया सामने

Related posts

जिंदगी की नई शुरूआत करने से पहले गई IIS अफसर की रोड हादसे में मौत

Rani Naqvi

क्या दिल्ली में लगेगा नाइट कर्फ्यू? ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों के बीच क्या होगा दिल्ली सरकार का फैसला

Neetu Rajbhar

दर्दनाक हादसा: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में लैंडस्लाइड, अब तक 2 की मौत, 5 लोग अभी भी मलबे में दबे

Rahul