sushant इन बड़ी फिल्मों को अधूरा छोड़ गए सुशांत सिंह, एक फिल्म इरफान की मौत के बाद मिली थी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है। सुशांत की मौत का सबसे ज्यादा असर बॉलीवुड पर पड़ा है।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है। सुशांत की मौत का सबसे ज्यादा असर बॉलीवुड पर पड़ा है। उसकी वजह ये है कि सुशांत लॉकडाउन से पहले कई फिल्मों पर काम कर रहे थे। लॉकडाउन के बाद उनकी कई फिल्में आने वाली थी। सुशांत की फिल्मों की शूटिंग कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से रूक गई थी। जिसकी वजह से ये फिल्में अधुरी रह गई थी। एक फिल्म तो ऐसी थी जिसके लिए पहले इरफान खान को साइंन किया गया था लेकिन उनकी मौत के बाद ये फिल्म सुशांत के खाते में आ गई थी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को डिप्रेशन के चलते मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लेट पर फांसी लगाकर जान दे दी। उनकी मौत की खबर मिलते ही सभी को झटका लगा। सुशांत ने बहुत कम समय में काफी बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था वो बहुत कम समय में लोगों को दिलों पर राज करने लगे थे। फिल्मों में सुशांत का किरदार देखकर कोई भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता कि ये इंसान ऐसा भी कर सकता है। सुशांत के पास काम की कोई कमी नहीं थी और वो कई फिल्मों पर काम कर रहे थे। सुशांत अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। आपको बताते हैं कि सुशांत किन फिल्मों पर काम कर रहे थे।

https://www.bharatkhabar.com/citizens-of-pakistan-administered-kashmir-will-demand-to-be-part-of-india/

राइफलमैन

सुशांस सिंह भारत और चीन के बीच हुए 1962 के विश्वयुद्ध पर बनने वाली फिल्म राइफलमैन पर काम कर रहे थे इस फिल्म में सुशांत लीड रोल में नजर आने वाले थे। कोरोना के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। इस फिल्म में सुशांत महावीर चक्र विजेता जसवंत सिंह का किरदार निभाने वाले थे।

sushant.jpg 3 इन बड़ी फिल्मों को अधूरा छोड़ गए सुशांत सिंह, एक फिल्म इरफान की मौत के बाद मिली थी

12 एपिसोड सीरीज

वहीं एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 2018 में इनसेइ वेंचर्स के साथ मिलकर एक एपिसोड सीरिज पर काम शुरू किया था। इनसेइ वेंचर्स के फाउंडर के साथ मिलकर बना रहे 12 एपिसोड की एक स्पेशल सीरीज में वह एपीजे अब्दुल कलाम से लेकर चाणक्य तक कई रोल निभाने वाले थे।

पानी

सुशांत सिंह राजपूत शेखर कपूर की फिल्म पानी में काम करने वाले थे। इस पर सुशांत और शेखर कपूर काफी काम भी कर चुके थे। इस फिल्म के लिए सुशांत का नाम फाइनल था। लेकिन किन्हीं कारणों से ये फिल्म रूक गई और बड़े पर्दे पर रिलिज नहीं हो पाई।

इमरजेंस

फिल्म एमरजेंस के लिए पहले इरफान खान को फइनल किया गया था। लेकिन इरफान की मौत के बात इस फिल्म के लिए सुशांत का नाम सामने आया और उनको इस फिल्म में साइन किया गया। ये फिल्म आनंद गांधी निर्देशन में बन रही थी।

sushant.jpg2 इन बड़ी फिल्मों को अधूरा छोड़ गए सुशांत सिंह, एक फिल्म इरफान की मौत के बाद मिली थी

दिल बेचारा

दिल बेचारा सुशांत की वो फिल्म थी जिसका लंबे समय से लोग इंतजार कर रहे थे, लेकिन कोरोना वॉयरस के संक्रमण ने इस फिल्म के रिलीज होने पर भी ग्रहण लगा दिया। ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी। हालांकि अब मुकेश छाबड़ा की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।फिल्म में सुशांत मुख्य भूमिका में थे और उनके साथ संजना सांघी नजर आएंगी।

Rani Naqvi
Rani Naqvi is a Journalist and Working with www.bharatkhabar.com, She is dedicated to Digital Media and working for real journalism.

    इस्लामाबाद उच्चायुक्त से हुए गायब हुए 2 भारतीय अफसर, पाक सरकार को दी गई जानकारी

    Previous article

    लॉकडाउन की वजह से स्वास्थ्य सुविधाओं को सुधारने का मिला मौका: ICMR

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.

    More in featured