सुप्रीम कोर्ट
सुप्रीम कोर्ट का आया फैसला, सीबीआई करेगी जांच

नई दिल्ली: सुशांत सिंह मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। जिसमे जांच को लेकर फैसला सुनाया गया है। सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस की जांच का अधिकार सीबीआई को दिया है। अब आगे इस केस की जांच सीबीआई करेगी। सुप्रीम के इस फैसले का इंतज़ार किया जा रहा था। सुशांत का परिवार भी इस फैसले को लेकर इंतज़ार में था साथ ही उनकी तरफ से केस की जांच सीबीआई से करने की मांग की गयी थी। सुशांत के पिता ने मामले को लेकर बिहार में एफआईआर दर्ज कराइ थी। जिसको लेकर बिहार सरकार और बिहार पुलिस ने मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी।

बिहार में दर्ज FIR को ठहराया सही

सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज FIR को सही ठहराया है। साथ ही मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का आदेश दिया है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को बड़ा झटका लगा है। इसके साथ ही रिया को भी बड़ा झटका लगा है। क्योकि रिया ने मुंबई पुलिस से मामले की जांच करने की मांग की थी। बता दें कि महाराष्ट्र सरकार सुप्रीम द्वारा दिए इस फैसले को चुनौती भी दे सकती है।

बिहार डीजीपी ने फैसले को बताया जीत

सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का कहना है कि यह अन्याय के खिलाफ जीत है उन्होंने सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंपे जाने पर खुशी भी जताई है। इसके साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस की जांच पर और उनके अफसर को क्वारनटीन करने सवाल भी उठाये है। उन्होंने कहा की सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने बिहार पुलिस को सही साबित किया है। साथ ही उन्होंने कहा की हमें विश्वास है कि सुशांत को न्याय मिलेगा उन्होंने रिया को लेकर कहा कि रिया हैसियत नहीं कि वो बिहार के मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करे।

महाराष्ट्र सरकार का अहंकार टूटा- बीजेपी विधायक

बीजेपी के विधायक रामकदम ने सुशांत सिंह मामले पर कहा कि आज सुशांत के चाहने वालों को राहत मिली है और इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब सीबीआई जांच करेगी। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना नहीं साधा है और कहा कि महाराष्ट्र सरकार का अहंकार टूटा है।

SC के फैसले के बाद सुशांत के भाई ने क्या कहा

सुशांत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू ने सुप्रीम कोर्ट को लेकर कहा है कि हमारे परिवार और देश के करोड़ों लोगों के लिए ये फैसला आया है। उन्होने फैसले आने पर सभी का आभार व्यक्त किया है साथ ही कहा की जिन्होंने सीबीआई जांच का सपोर्ट किया था। अब हमें तसल्ली है कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय जरूर मिलेगा।

फैसले पर बहन का रिएक्शन

सुशांत केस की जांच सीबीआई को मिलने के बाद सुशांत का पूरा परिवार काफी खुश है। इसको लेकर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर लिखा है कि आखिरकार केस की जांच सीबीआई करेगी। वहीं अंकिता लोखंडे ने लिखा कि सच जीता। इस फैसले पर कई बॉलीवुड सेलेब्स के भी रिएक्शन आ रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट का फैसले आने पर कंगना रनौत ने SSR वॉरियर्स को बधाई दी है।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले सुशांत की बहन का पोस्ट

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के लिए पोस्ट किया था । इसके अलावा सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी ट्वीट कर लिखा था कि उन्हें सुशांत के लिए न्याय का इंतजार है ।

दुनिया भर में लगातार बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण

Previous article

अज्ञात लोगों ने बड़ी वारदात को दिया अंजाम, बस को किया अगवा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.