November 29, 2021 2:33 am
featured मनोरंजन

आसमान को रूलाते हुए हमेशा के लिए ‘शांत’ हो गये ‘सुशांत’, गर्लफ्रेंड ने एक बार नहीं पूछा हाल..

SUSHANT 2 आसमान को रूलाते हुए हमेशा के लिए 'शांत' हो गये 'सुशांत', गर्लफ्रेंड ने एक बार नहीं पूछा हाल..

बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत की आत्महत्या के बाद आज उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई दे दी गई। सुशांत के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड की काफी नामी हस्तियां मौजूद रहीं। इस दौरान आसमान भी फूट-फूटकर रोने लगा। जैसे ही सुशांत के अंतिम संस्कार की तैयारियां होने लगीं वैसे ही मुम्बई में खूब बारिश हुई। बारिश के दौरान ही सुशांत सिंह राजपूत को पंच तत्वों में विलिन कर दिया गया।

ankita 1 आसमान को रूलाते हुए हमेशा के लिए 'शांत' हो गये 'सुशांत', गर्लफ्रेंड ने एक बार नहीं पूछा हाल..

सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट में हुआ। भारी बारिश के बीच दोस्त को विदाई देने शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर चेहरे पर मास्क लगाकर पहुंची। इसके अलावा कृति सेनन सहित इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और लोग भी इस मौके पर नजर आए।

बेटे की अंतिम यात्रा में सुशांत के पिता को संभालना मुश्किल हो रहा था। परिवारवालों ने उन्हें सहारा दिया तब कहीं जाकर वे चल पाए। शमशान घाट पर इस मौके पर भारी पुलिस बल तैनात था।अंतिम संस्कार में सुशांत के पिता केके सिंह, बहनें, बहनोई और चचेरे भाई विधायक नीरज सिंह बबलू शामिल रहे। इसके अलावा कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, रिया चक्रवर्ती, रणदीप हुड्डा, राजकुमार राव, सुनील शेट्टी, वरुण शर्मा और अर्जुन बिजलानी सहित कई सेलेब्स मौजूद थे।

https://www.bharatkhabar.com/lockdown-gives-opportunity-to-improve-health-facilities-icmr/
लेकिन हैरान करने की बात है कि, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने तो शमसान पहुंची और न ही उन्होंने सुशांत की मौत पर कोई जवाब दिया। जिसको लेकर लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है।

Related posts

हर्षिल घाटी का सेब कोल्ड स्टोर बना शोरूम, सेब काश्तकारों ने शासन-प्रशासन को दी चेतावनी

Rani Naqvi

एक्शन में सीएम तीरथ सिंह, धामों के विकासकार्यों का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

Saurabh

हिमाचल: मंडी लोकसभा सीट और फतेहपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस का कब्जा

Saurabh