Breaking News featured देश राज्य

सर्वे में आया सामने, अगर आज चुनाव हुए तो रजनीकांत की पार्टी जीतेगी 33 सीटें

rajnikant सर्वे में आया सामने, अगर आज चुनाव हुए तो रजनीकांत की पार्टी जीतेगी 33 सीटें

चेन्नई। दक्षिण भारतीय फिल्मों से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अपनी धाक जमाने के बाद राजनीति में कदम रखने वाले सूपरस्टार रजनीकांत तमिलानाडु की राजनीति में धाकड़ एंट्री मिल सकती है। दरअसल एक सर्व में सामने आया है कि अगर आज तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होते हैं तो रजनीकांत की पार्टी 33 के करीब सीटों पर कब्जा जमा सकती है, हालांकि प्रदेश में विधानसभा के चुनाव 2021 में होने हैं। बता दें कि तमिलनाडु में विधानसभा की कुल 234 सीटें हैं। मौजूदा सत्तारूढ़ AIADMK गठबंधन 69 सीटें ही हासिल कर पाएगा, ये सर्वे तमिलनाडु के 77 विधानसभा क्षेत्रों में किया गया।rajnikant सर्वे में आया सामने, अगर आज चुनाव हुए तो रजनीकांत की पार्टी जीतेगी 33 सीटें

रजनीकांत ने राजनीति में एंट्री तो कर ली है लेकिन अभी अपनी पार्टी के नाम की घोषणा नहीं की है। सर्वे के मुताबिक मई 2016 के विधानसभा चुनाव में मिले कुल वोट में से 4 फीसदी का नुकसान हो सकता है। तब एडीएमके को 98 सीटें मिली थीं लेकिन अब उसे 68 सीटें मिलती दिख रही हैं। वहीं जहां एक तरफ एआईडीएमके को 15 फीसदी वोटों का नुकसान हो रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ रजनीकांत की अपेक्षा डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन सीएम की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं।

सर्वे में 50 फीसदी लोगों ने उन्हें अपना सीएम माना, वहीं रजनीकांत 17 प्रतिशत वोटों के साथ दूसरे स्थान पर रहे। वर्तमान डिप्टी सीएम ओ.पन्नीरसेल्वम को 11 फीसदी लोगों का समर्थन मिला है। इस सर्वे में अभिनेता कमल हासन को सिर्फ 4 फीसदी लोगों ने सीएम पद के योग्य माना है।

 

Related posts

घाटी में पुलिस पर हुआ हमला एक जवान शहीद, एक आतंकी ढ़ेर

kumari ashu

मजदूरों से भरी दिल्ली जा रही बस बनी हादसे का शिकार, 2 की मौत, दर्जनों घायल

Shailendra Singh

करवा चौथ और त्योहारी सीजन में बाजारों में फिर लौटी रौनक, लोगों की दिखी भारी भीड़

Rani Naqvi