WhatsApp Image 2021 04 11 at 17.15.26 1 शहर में सीएम का औचक निरीक्षण, जानें कैसे लगाई अधिकारियों की क्लास?

देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने रविवार को पलटन बाजार एवं परेड ग्राउण्ड में स्मार्ट सिटी के कार्यों का औचक स्थलीय निरीक्षण किया।

WhatsApp Image 2021 04 11 at 17.15.27 शहर में सीएम का औचक निरीक्षण, जानें कैसे लगाई अधिकारियों की क्लास? पलटन मार्केट के निरीक्षण के दौरान उन्होंने सीईओ स्मार्ट सिटी/जिलाधिकारी देहरादून को निर्देश दिये कि निर्माण कार्यों में लगी सभी एजेंसियों के माध्यम से कार्य में और तेजी लाई जाए। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाए कि निर्माण कार्यों से व्यापारियों और जनता को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो। निर्माण से संबधित सभी कार्य रात्रि में किये जाए। धूल की समस्या के समाधान के लिए कार्य स्थल पर पानी का छिङकाव किया जाए।

WhatsApp Image 2021 04 11 at 17.15.27 1 शहर में सीएम का औचक निरीक्षण, जानें कैसे लगाई अधिकारियों की क्लास?

मुख्यमंत्री तीरथ ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि पल्टन मार्केट में सड़क निर्माण के साथ ही सीवरेज और तारों के अन्डरग्राउंड से संबधित जो भी कार्य हैं, उन्हें साथ-साथ पूर्ण किया जाए। कार्यों को एक छोर से पूर्ण किया जाए, ताकि लोगों को अधिक व्यवधान न हो। पल्टन मार्केट के कार्यों को 30 अप्रैल तक पूर्ण करने का लक्ष्य रखा गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्य कि गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होगा। विद्युत, सीवरेज, सड़क निर्माण और अन्य सभी कार्य एक साथ किये जायेंगे।

WhatsApp Image 2021 04 11 at 17.15.28 शहर में सीएम का औचक निरीक्षण, जानें कैसे लगाई अधिकारियों की क्लास?

मुख्यमंत्री तीरथ ने इससे पूर्व परेड ग्राउण्ड में चल रहे स्मार्ट सिटी के कार्यों का निरीक्षण भी किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये परेड ग्राउण्ड में स्मार्ट सिटी के तहत जो भी कार्य होने हैं, वे निर्धारित अवधि में पूरे किये जाए। निर्माण एवं ब्यूटिफिकेशन से सबंधित कार्यों में तेजी के साथ गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाय। चरणबद्ध तरीके से कार्य पूर्ण किये जाए।

WhatsApp Image 2021 04 11 at 17.15.26 1 शहर में सीएम का औचक निरीक्षण, जानें कैसे लगाई अधिकारियों की क्लास?

इस अवसर विधायक श्री खजान दास, सीईओ स्मार्ट सिटी/जिलाधिकारी देहरादून डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव एवं संबधित अधिकारी उपस्थित थे।

नगर निगम का ये कारनामा देख माथा पकड़ लेंगे आप

Previous article

लॉकडाउन को लेकर योगी का बड़ा एलान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured