featured छत्तीसगढ़ वायरल

छत्तीसगढ़: कलेक्टर साहब का करेक्टर देखिए, मासूम को जड़ा थप्पड़, देखें Video

surajpur छत्तीसगढ़: कलेक्टर साहब का करेक्टर देखिए, मासूम को जड़ा थप्पड़, देखें Video

सूरजपुर: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के कलेक्टर रणबीर शर्मा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कलेक्टर साहब एक युवक को पहले तो मोबाइल जमीन पर पटककर तोड़ते हुए और युवक को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे है। यही नहीं कलेक्टर साहब ने तो पहले युवक की पिटाई की फिर पुलिसकर्मियो से पिटवाया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जमकर अलोचना हो रही है। और कलेक्टर साहब चौतरफा घिर गए। घटना सूरजपुर के चौका भैयाथान चौक की है। दरअसल जिले में 31 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है। इसी बीच लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए 22 मई को कलेक्टर साहब खुद पर सड़क पर निकले। इस बीच कलेक्टर साहब लोगों को लॉकडाउन का अपील करते हुए इंसानियत भूल गए, और दादागिरी पर उतारू हो गए। इस दौरान उन्होंने कुछ लोगों से उठक-बैठक लगवाई।

इस बीच एक युवक दवाई लेने के लिए बाहर निकाल हुआ था। इस दौरान कलेक्टर ने उसे रोक लिया और पूछताछ करने लगे। लड़के ने कलेक्टर साहब को पर्चा और दवाइयां दिखाई लेकिन कलेक्टर साहब तो अपने रौब में थे। वो कहां मानने वाले थे। लड़के पास जाते ही उसका फोन छीन लिया और जमीन पर पटक दिया। उसके बाद पिटाई शुरू कर दी। जब खुद पिटाई करके थक गए तो पास में खड़े पुलिसवालों को बुलाकर पिटवाया।

कलेक्टर साहब पर गिरी गाज

कलेक्टर साहब का वीडियो वायरल होने के बाद हर तरफ से अलोचना हो रही थी। इसी बीच सीएम बघेल ने एक्शन लेते हुए कलेक्टर को तत्काल हटाने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है। यह बेहद दुखद और निंदनीय है। छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं। ” किसी भी अधिकारी का शासकीय जीवन में इस तरह का आचरण स्वीकार्य नहीं है। इस घटना से क्षुब्ध हूँ। मैं नवयुवक व उनके परिजनों से खेद व्यक्त करता हूँ।

Related posts

कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग : किसानो को करोड़ो का चूना लगाकर कंपनी फरार,नहीं हुई अभी तक कोई कार्यवाही

Aman Sharma

जियो गाहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, 1 जनवरी ने किसी भी नेटवर्क पर फ्री हो जाएगी वॉयस कॉल

Aman Sharma

भले दो-तीन महीने कमाई ना हो, लेकिन तीसरी लहर नहीं आनी चाहिए- Hotel Industry

Aditya Mishra