September 29, 2022 1:04 am
Breaking News यूपी

तालिबान का समर्थन करने वालों को जेल में डाले सरकार- महंत नरेंद्र गिरि

मोहन भागवत को महंत नरेंद्र गिरि का समर्थन, बोले- हिंदू धर्म में वापस आएं मुसलमान

लखनऊ: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने तालिबान का समर्थन करने वालों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग जो तालिबान की आवाज बोल रहे हैं, उनकी हरकतों का समर्थन कर रहे हैं, उनके खिलाफ सरकार को एक्शन लेना चाहिए।

नरेंद्र गिरि ने कहा कि कई भारतीय मुस्लिम धर्म गुरु तालिबान का समर्थन कर रहे हैं, इन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। ये कृत्य देशद्रोह से कम नहीं है, इन सभी के खिलाफ देशद्रोह में मुकदमा होना चाहिए। इन लोगों को जेल में डालना ही सबसे उचित होगा।

तालिबान का समर्थन करने वालों को जेल में डाले सरकार- महंत नरेंद्र गिरि

दरअसल देश में एक वर्ग ऐसा भी है जो तालिबान के एक्शन का समर्थन करता हुआ दिखाई दे रहा है। उनके हिसाब से तालिबान द्वारा अफगानिस्तान में बदले गए माहौल में कुछ भी गलत नहीं है। वह सही कर रहे हैं, इन सभी लोगों के खिलाफ अब विरोध के सुर उठने लगे हैं। जिस तरह से अफगानिस्तान से तस्वीरें सामने आ रही हैं, वह ह्रदयविदारक हैं। इन सबके बाद भी लोग तालिबान को सही ठहराने में लगे हुए हैं।

अयोध्या के संत भी नाराज दिखाई दे रहे हैं, महंत जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि जो लोग तालिबान का समर्थन कर रहे हैं, उन्हें अफगानिस्तान चले जाना चाहिए। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़े एक्शन लिए जाने चाहिए। देश में इस तरह की बात करने वाले भविष्य में खतरा बन सकते हैं।

Related posts

प्रयागराज हिंसा के 59 और उपद्रवियों की CCTV फुटेज से हुई पहचान, सोशल मीडिया की मदद से सार्वजनिक की तस्वीरें

Rahul

एमपी हाईकोर्ट का आदेश, सरकारी तंत्र में न किया जाए दलित शब्द का इस्तेमाल

Breaking News

प्रेमिका के सामने वीडियों काॅल पर बात करते हुए नौंवी के छात्र ने लगाई फांसी

Aman Sharma