corona यूपी की महिलाओं ने की हद कोरोना को कोराना मईया बनाकर पूज रहीं..

करीब 6 महीनों से दुनिया पर मौत बरसा रहा कोरोना वायरस फिलहाल खत्म होता हुआ नहीं दिख रहा है। जिसकी वजह से कोरोना का कहर लोगों पर आफत बनकर टूट रहा है। इस बीच यूपी से एक ऐसी खबर सामने आयी जिसने सबको चौंका के रख दिया।कुशीनगर के कुछ गांवों की महिलाएं ‘कोरोना माई’ की पूजा नौ लड्डू और नौ लौंग चढ़ा कर रही हैं। बिहार में महिलाओं द्वारा ऐसी पूजा का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था।corona 2 2 यूपी की महिलाओं ने की हद कोरोना को कोराना मईया बनाकर पूज रहीं..

यूपी के कुशीनगर के भी कुछ स्‍थानों से भी ऐसी पूजा किए जाने की सूचनाएं आईं। महिलाओं का कहना है कि पूजा से ‘कोरोना माई’ प्रसन्‍न होंगी और उनके गांव पर इस बीमारी का असर नहीं पड़ेगा।पडरौना शहर में शुक्रवार को महिलाओं ने खाली जमीन में गड्ढा खोदा और उसमें पानी डालकर कोरोना माई के नाम की पूजा अर्चना की। इस दौरान महिलाओं ने नौ लड्डू और नौ लौंग चढ़ाकर गीत गाते हुए कोरोना माई की पूजा की।

सोशल मीडिया के जरिए यह अफवाह फैली तो इसी तरह की पूजा जिले के तमकुहीराज, कसया, हाटा, कप्तानगंज, खड्डा तहसील क्षेत्रों में भी महिलाओं ने किया। पूजा कर रही महिलाओं ने बताया कि कोरोना दवा से खत्म हो या ना हो लेकिन पूजा करने से जरूर समाप्त हो जाएगा उन्हें इस बात का पूरा विश्वास है।

https://www.bharatkhabar.com/upsc-civil-service-prelims-exam-dates-declared/
इस अंधविश्वास के चलते कई महिलाएं इस तरह के काम कर रही हैं। कोरोना को लेकर ऐसे लोगों के जागरूक होने की बहुत जरबरत नहीं तो इस तरह की अंधविश्वास से तस्वीरें सामने आती रहेंगी।

पेट में हुआ दर्द डॉक्टरों ने खोला पेट तो निकला चार्जर, कहानी जानकर आप हैरान हो जाएंगे..

Previous article

शानिवार को पृथ्वी पर गिरेगा बुर्ज खलीफा से भी बड़ा उल्कापिंड, क्या धरती हो जाएगी खत्म?

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured