सुपर डांसर चैप्टर-2 को मिला विनर टॉफी के साथ मिला यें खिताब

नई दिल्ली। सोनी टीवी के सबसे लंबे शो सुपर डांसर चैप्टर-2 को आखिरकार अपना विनर मिल ही गया। काफी लंबे समय तक चलने वाला यें शो आखिरकार खत्म हो गया और इसी के साथ शो के प्रतिभागी बिशाल शर्मा का नाम विनर के तौर पर लिया गया। कल रात को इस शो को सुपर फाइनल मुकाबला था जो कि विशास शर्मा ने जीता। विशाल शर्मा की जीत का फैसला लाइव वोटिंग के जरिए किया गया और शो के जज शिल्पा शैट्टी, अनुराग कश्यप और गीता कपूर की ओर से विशाल शर्मा का नाम विनर के रुप में एलान किया गया।
विशाल ने फाइनल में ऋतिक दिवाकर, वैष्णवी प्रजापति और आकाश थापा को पीछे छोड़ते हुए सुपर डांसर चैप्टर-2 की ट्रॉफी कब्जायी। बता दें कि 12 साल के विशाल असम के रहने वाले हैं और शो के दौरान अपने डांस से बिशाल शर्मा ने सभी का दिल जीत लिया।

लाइव वोटिंग के जरिए हुआ फैसला
डांस रियल्टी शो सुपर डांसर चैप्टर-2 का कल सुपर फाइऩल मुकाबला था जिसका फैसला जनता की लाइव वोटिंग के जरिए किया गया। जिसमें सबसे ज्यादा वोट विशाल शर्मा को मिला। बता दे कि लाइव वोटिंग के दौरान करीब 10 लाख वोट रजिस्टर्ड किए गए, जो कि एक रिकॉर्ड बन गया हैं क्योकि इससे पहले आजकत इतने वोट रजिस्टर्ड नहीं हुए हैं। सुपर डांसर चैप्टर-2 के विनर बनने वाले विशाल शर्मा को विनर टॉफी के साथ साथ 15 लाख रुपयें की इनामी राशि मिली इसके साथ ही विशाल के मेंटर वैभव घुगे को 5 लाख रुपए का इनाम दिया गया।

पहली बार इतला लंबा शो
सोनी टी.वी. पर प्रशारित शो का सबसे लंबा सीजन सुपर डांसर चैप्टर-2 का सफर रहा जो कि काफी दमदार था। सफर के दौरान विशाल जब भी स्टेज पर आए तो मानों जैसे उन्होनें आग लगा दी और विशाल के साथ साथ और भी कई कंटेस्टेंट थे जो काफी दमदार थें जिन्होनें शो में जान डाल दी और शो काफी पॉपयूलर और दमदार बन गया विशाल ने पूरे शो के दौरान अपनी मुस्कान और चुलबुली हरकतों से भी पूरे शो के दौरान खूब मनोरंजन किया। विशाल ने शो के दौरान अपने मेंटर वैभव को भी अपने कंटेम्परेरी और हिप-हॉप स्टाइल से काफी प्रभावित किया।

सुपर फाइऩल का मुकाबला
सोनी टीवी के शो सुपर डांसर चैप्टर-2 के फाइऩल में जजों के साथ वरुण धवन भी मौजूद थें जो अपनी फिल्म को प्रमोट करने आए हुए थें सुपर डांस -2 को तो अपना विनर मिल ही गया पर उसी के साथ शो में दर्शकों को इंटरटेन करने के लिए बहुत कुछ हुआ रुण धवन ने शो के फिनाले के दौरान शो की जज शिल्पा शेट्टी के साथ डांस परफॉर्मेंस भी दी। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और दोनों को जमकर उत्साह बढ़ाया। वहीं शो की अन्य जज गीता कपूर ने भी एक शानदार डांस परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीत लिया।

फ्रेम्स प्रोडक्शन द्रारा प्रोड्यूस
सोनी टीवी के शो सुपर डांसर चैप्टर-2 इस बार का सबसे लंबा सीजन रहा जो फ्रेम्स प्रोडक्शन द्रारा प्रोड्यूस किया गया था बता दे कि इस शो की शुरूआत 30 सितंबर को हुई थी और कल जाकर इस शो की समाप्ति हुई। इस शो के एंकर ऋत्विक धंजानी और पारितोष त्रिपाठी थे जिनकी ओऱ से दर्शकों को काफी इंटरटेन किया गया।