Untitled 2 जल्द आएगी सनी लियोनी की बायोग्राफी होगें ऐसे राज..

नई दिल्ली। सनी लियोनी ने हाल ही में अपनी लाइफ का ऐसा राज शेयर किया हैं जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गई हैं। बता दे कि मीडिया से बात करते हुए उन्होनें इस बात को शेयर किया हैं  सनी लियोनी ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ का एक बड़ा किस्सा शेयर किया। एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए सनी ने कहा कि बहुत लोगों को ये गलतफहमी है कि जब मैंने भारत आने का फैसला किया तो लोगों ने काफी आलोचनाएं शुरू कर दी थी। लेकिन ये सब सच नहीं है।

Untitled 2 जल्द आएगी सनी लियोनी की बायोग्राफी होगें ऐसे राज..

बता दे कि सनी की ओऱ से कहा गया कि जब 21 साल की थी तभी उनके साथ गलत व्यवहार होने लगा था। बता दे कि सनी ने कहा कि 21 साल की उम्र में ही उन्हें नफरत वाले ईमेल्स मिलने लग गए थे, जिसका किसी देश से कोई लेना-देना नहीं है।

बता दे कि सनी लियोनी की बायोग्राफी एक टीवी शो के जरिए लोगों के बीत आने वाली हैं जो कि ‘करेनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी के नाम से होगी । बता दे कप सनी लियोनी की ओर से यें सारी बाते मीडिया के जरिए सामनें आई हैं। सनी ने बताया कि जल्द ही उनकी बायोग्राफी एक टीवी शो पर दिखाई जाएगी। टीवी सीरीज का नाम है ‘करेनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’।

सनी ने बताया कि इसमें बताया जाएगा कि कैसे कनाडा की मिडल क्लास परिवार की किरेनजीत कौर नामक युवती पहले एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ती है और फिर कैसे बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करती है।

परिवार ने नेगेटिविटी से निपटने की मदद

 

सनी ने बताया कि उनके परिवार ने नेगेटिविटी और नफरत से निपटने में उनकी मदद की थी। सनी ने आगे कहा कि जब आप 21 साल की उम्र में ही देखते हो कि आपके बारे में लोग गलत बातें कर रहे हैं, तो इससे हम बुरी तरह प्रभावित होते हैं।

सनी ने कहा, ’21 साल की उम्र में इतनी नेगेटिविटी देखकर मैं इमोशनली टूट गई थी। सनी ने बताया कि वो अपने तीनों बच्चों को ये जरूर सिखाएंगी कि नेगेटिविटी से कैसे दूर रहना है।’

रेसेप ने बेंजामिन को बताया आतंकवादी और इजराइल को आतंकी मुल्क

Previous article

कैटरीना ‘ने अपनी छोटी बहन के साथ कराया फॉटोशूट-हुआ वायरल

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.