sunny deol
sunny deol

कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. जहां देश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, वहीं हमारे चहीते बॉलिवुड स्टार्स भी लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. एक के एक सेलिब्रेटिस अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं.

इसी कड़ी में धमेंद्र के बड़े बेटे और गुरदासपुर से सांसद सनी देओल ने भी ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर बताई है. उन्होंने लिखा है कि- मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं.


आपको बता दें सनी देओल फिलहाल हिमाचल प्रदेश के मनाली में है. सनी अपने कंधे की सर्जरी करवाने के बाद से ही मनाली अपने फार्म हाउस में रेस्ट कर रहे हैं और जल्द की मुंबई वापिस आने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही उनकी तबीयत खराब हुई. उन्हें बुखार और जुखाम था. जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया जो कि पॉजिटिव आया है और अब को आइसोलेशन में हैं.

कोरोना के दौर में कैलिफोर्निया की एक कंपनी ने आईआईटी के छात्रों को दिया 1.5 करोड़ का पैकेज, जानें किस कैंपस की लगी लॉटरी

Previous article

BSE पर लिस्ट हुआ लखनऊ नगर निगम का 200 करोड़ का बॉन्ड, जानें सीएम योगी ने किस तरह किया शुभारंभ

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.