September 29, 2022 1:49 am
featured यूपी

सुनील बंसल ने दी श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

सुनील बंसल ने दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने जन्माष्टमी पर्व पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए प्रदेश की समृद्धि एवं खुशहाली के लिए मंगलकामना की।
वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने जन्माष्टमी पर्व पर शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए कहा कि सज्जनों का उद्धार तथा दुष्टों का संहार करके धर्म की पुनः स्थापना के लिए भगवान श्रीकृष्ण का अवतरण हुआ। भगवान कृष्ण कर्मण्येवाधिकारस्ते मा फलेषु कदाचन से कर्मयोग की प्रेरणा देकर धर्म आधारित निष्काम कर्म की ओर हम सभी को प्रेरित करते हैं। भगवान कृष्ण का जीवन तथा उनकी शिक्षाएं ज्ञान, प्रेम, भक्ति तथा सद्भावनाओं के रूप में जन-जन के मन, वचन व कर्म में समाहित हो ऐसी प्रभु से प्रार्थना है।

प्रदेशवासियों के जीवन में उत्साह का संचार करे जन्माष्टमी
उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व विधायक अजय कुमार लल्लू ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।
अजय कुमार लल्लू ने अपने शुभकामना सन्देश में कहा है कि आस्था, विश्वास और श्रद्धा से परिपूर्ण श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व का मानव जीवन में युगों-युगों से विशेष महत्व रहा है। उन्होने प्रदेशवासियों से अपील की है कि कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को दृष्टिगत रखते सामूहिक आयोजनों से बचें और नियमों का पालन करते हुए श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व हर्ष और उल्लास के साथ मनायें।
अजय कुमार लल्लू जी ने कहा कि श्रीकष्ण जन्माष्टमी का पावन पर्व हमारे देश व प्रदेशवासियों के जीवन में उत्साह, नई ऊर्जा का संचार करे।

Related posts

फिल्म सूर्यवंशी की रिकॉर्ड कमाई, बॉक्स ऑफिस पर किया 100 करोड़ का कलेक्शन

Saurabh

उत्तर प्रदेश, त्रिपुरा और छत्तीसहगढ़ की एक-एक सीट के लिए मतदान शुरू, जाने क्या स्थिति

Rani Naqvi

महिला की निर्मम हत्या से शहर में सनसनी

piyush shukla