सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फ़िल्म 'तड़प' का फ़र्स्ट लुक जारी
सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फ़िल्म 'तड़प' का फ़र्स्ट लुक जारी

नई दिल्ली: एक्टर सुनिल शेट्टी की बेटी के बाद अब उनके बेटे भी बॉलीवुड में डेब्यू करने को बिल्कुल तैयार हैं। उनकी नई फिल्म ‘तड़प’ का पोस्टर जारी हो गया है। अभिनेता अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ के बारे में जानकारी दी है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। अहान शेट्टी बतौर एक्टर अपनी पारी शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। अहान तड़प से बतौर अभिनेता इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। फिल्म का फर्स्ट पोस्टर और रिलीज डेट मंगलवार को अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए बताई। अक्षय ने पोस्ट में अहान के नाम एक भावुक संदेश भी लिखा है।

24 सितंबर को फिल्म होगी रिलीज

यह फिल्म सिनेमाघरों में 24 सितम्बर. 2021 को रिलीज होगी। तड़प रोमांटिक एक्शन फिल्म है, जो 2018 की तेलुगु फिल्म आरएक्स 100 का रीमेक है। आरएक्स 100 को रीमेक करने का एलान मार्च 2019 में किया गया था।

Akshay kumar reveals first look

अक्षय को शेट्टी की बलवान की आई याद

तड़प का निर्देशन मिलन लूथरिया ने किया है जबकि निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया फीमेल लीड रोल मे आपको नजर आएगी। पोस्टर पर अहान तारा के साथ नजर आ रहे हैं, मगर अहान का चेहरा नहीं दिखाया गया है। पोस्टर के साथ अक्षय ने लिखा- अहान, तुम्हारे लिए बड़ा दिन। मुझे अभी भी तुम्हारे पिता सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान का पोस्टर याद है और आज मैं तुम्हारी पहली फिल्म का पोस्टर देख रहा हूं। साजिद नाडियाडवाला की तड़प का पोस्टर शेयर करके बहुत खुश हूं’।

अक्षय और शेट्टी कर चुके हैं कई फिल्मों में काम

बता दें कि नब्बे के दशक में अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी ने एक साथ कई फिल्मों में कर चुके हैं। इनमें वक़्त हमारा है, मोहरा, हम हैं बेमिसाल, धड़कन और हेराफेरी जैसी फिल्में शामिल हैं। प्रियदर्शन निर्देशित हेराफेरी भी इसमें शामिल है। अक्षय और सुनील शेट्टी पर्दे के बाहर भी अच्छे दोस्त हैं।

इससे पहले बेटी अथिया शेट्टी  ने किया था डेब्यू

बता दें कि 2015 में सुनील की बेटी अथिया शेट्टी ने डेब्यू किया था। सलमान की फिल्म ने हीरो फिल्म से लॉन्च किया था। अथिया के साथ सूरज पंचोली ने भी इस फिल्म से डेब्यू किया था। अथिया की पिछली फिल्म मोतीचूर चकनाचूर 2019 में रिलीज हुई थी, जिसमें वो नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी के साथ नज़र आयी थीं।

शारजाह से लखनऊ आ रहे इंडिगो के विमान की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग

Previous article

बिहार: आज से होगा इलेक्ट्रिक बसों का परिचालन शुरू, सीएम नीतीश दिखाएंगे हरी झंडी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured