सुनिधि चौहान के घर आई बड़ी खुशखबरी, पांच महीने से थीं लाइमलाइट से दूर

सुनिधि चौहान के घर आई बड़ी खुशखबरी, पांच महीने से थीं लाइमलाइट से दूर

नई दिल्ली। सुरों की सरताज और और अपनी आवाज से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली सुनिधि चौहान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। सुनिधि चौहान का कोई नया गाना नहीं आया है बल्कि उनके परिवार में बड़ी खुशियां आई है।सुनिधि चौहान मां बन गई हैं। उन्होंने नए साल के दिन ही मुंबई के सूर्या अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया।। सुनिधि पांच महीने से पड़े पर्दे से दूर थीं।

 

सुनिधि आखिरी बार आखिरी बार डब्लिन स्क्वैयर में एक शो के दौरान नजर आई थीं, उस वक्त वो प्रेग्नेंट थीं, लेकिन उन्होंने जबरदस्त परफॉरमेंस देकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया था। वहां पर सब ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दी थी।सुनिधि की शादी 2012 में हितेश सोनिक से हुई थी। 14 अगस्‍त 2017 को अपने 34वें बर्थडे के मौके पर सुनिधि ने अपने प्रेग्‍नेंसी की खुशखबरी दी थी।

सुनिधि ने बहुत ही कम उम्र में सबको अपनी प्रतिभा से परिचित करा दिया था। महज चार साल की उम्र में उन्होंने गाना गाया था।सुनिधि ने दूरदर्शन के रियलिटी शो ‘मेरी आवाज सुनो’ में हिस्सा लिया जिसके बाद सुनिधि शो में विनर बनीं थीं। सुनिधि ने ‘रुकी रुकी’, ‘डांस पे चांस’, ‘कमली’, शीला की जवानी’, ‘इश्क सूफियाना’, ‘बीड़ी जलाइ ले’, ‘देसी गर्ल’, ‘भागे रे मन’ जैसे कई चर्चित गाने गाए। इन गानों ने सुनिधि को सबका फेवरेट बना दिया।