November 28, 2021 6:07 am
featured यूपी

सुल्तानपुरः हत्या के बाद शव को 17 दिनों से फ्रिजर में रखकर बैठा है ये पिता, पढ़िए पूरी खबर

सुल्तानपुरः हत्या के बाद शव को 17 दिनों से फ्रिजर में रखकर बैठा है ये पिता, पढ़िए पूरी खबर

सुल्तानपुरः अपराध के कई किस्से और हकीकत भरे अफसाने तो आपने जरुर सुने होंगे, लेकिन सुल्तानपुर से जो खबर निकलकर सामने आई, उसको सुनकर किसी का भी कलेजा बैठ जायेगा। यहां एक पिता अपने बेटे के शव को 17 दिनों से फ्रिजर में रखकर बैठा है। पिता का आरोप है कि उसकी बहू ने ही उसके बेटे की हत्या की है।

ऐसे में वह अपने बेटे के शव का दोबारा से पोस्टमार्टम करवाना चाहता है। पिता ने अब कोर्ट में शरण ली है।

पूरा मामला सूबेदारपुरवा का है, यहां रहने वाले शिवांक पाठक दिल्ली में अपने सहयोगी वरुण वर्मा के साथ मिलकर एक प्राइवेट कंपनी चला रहे थे। इस बीच कंपनी में बतौर एचआर पद पर काम कर रही एक महिला सहकर्मी गुरलीन कौर से शिवांक की दोस्ती हुई और दोस्ती कुछ ही दिनों में प्यार में तब्दील हो गई। दोनों से साल 2013 में शादी कर ली। दोनों की एक बेटी भी है।

इन सबके बीच 1 अगस्त को शिवांक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शिवांक की पत्नी और पार्टनर ने बिना परिजनों को इस बारे में सूचित किए हुए दिल्ली में पोस्टमार्टम करवा दिया। वहीं, पोस्टमार्टम होने के बाद वरुण ने शिवांक के परिजनों को इस बाबत सूचना दी।

पिता ने बहू पर लगाए संगीन आरोप

जब शिवांक के पिता शिव प्रसाद पाठक को बेटे की मौत की खबर मिली तो उनके पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई। उन्होंने अपनी बहू और बेटे के पार्टनर पर हत्या का आरोप लगाए हुए सुल्तानपुर प्रशासन से मदद की गुहार लगाई। पिता ने अपने बेटे के शव को दोबारा पोस्टमार्टम करवाने के लिए प्रार्थना पत्र लिखकर गुहार लगाई। स्थानीय प्रशासन की ओर से किसी भी प्रकार की मदद न मिलती देख लाचार पिता ने कोर्ट का सहारा लिया।

न्याय की आस में बैठा लाचार पिता

अब शिव प्रसाद अपने बेटे के शव को फ्रिजर में रखकर न्यायलय की ओर टकीटकी लगाए हुए देख रहा है। उम्मीद है कि न्यायलय के आदेश पर उनके बेटे का फिर से पोस्टमार्टम किया जायेगा और सच्चाई सामने आयेगी। फिलहाल ये मामला अभी सीजीएम कोर्ट में विचाराधीन है।

Related posts

सिग्नेचर ब्रिज विवाद: आप विधायक अमानतुल्ला सहित तीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज

mahesh yadav

पास आते उत्तर और दक्षिण कोरिया, किम-जेई करेंगे शिखर वार्ता

lucknow bureua

गोरखपुर में स्वतंत्रता दिवस की धूम, भाजपा सांसद रवि किशन ने फहराया तिरंगा

Shailendra Singh