images 2021 06 10T210051.769 शादी से पहले मंगेतर को शॉपिंग के बहाने बुलाकर किया कत्ल, आरोपी लड़की गिरफ्तार

सुल्तानपुरः शादी से करीब 2 हफ्ते पहले सुल्तानपुर जिले के रहने वाली लड़की ने अपने होने वाले पति को शॉपिंग के बहाने बुलाया और फिर उसका कत्ल कर दिया। पुलिस ने आरोपी यवुती को गिरफ्तार कर लिया और जिसके बाद कस्टडी में आई युवती ने बताया कि 11 जून 2020 को हमने किशन को शॉपिंग के लिए बुलाया था और फिर हत्या कर अलहदापुर सराय सहायक नहर में फिकवा दिया।
दरअसल गुड़िया नाम की युवती किसी और से प्यार करती थी इस कारण उसने अपने होने वाले पति को मार डाला। उधर मृतक के परिजनों को भी हत्या में इंसाफ चाहिए था। इसलिए वह लगातार पुलिस से गुहार लगाते रहे। सीओ सतीश चंद्र शुक्ला ने जब चार्ज लिया तो उन्होंने इस केस की फाइल अपने हाथ में ली और टीम लगाकर युवती उसके माता-पिता और अन्य साथी को गिरफ्तार किया जिसके बाद सभी ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया।
जानकारी के मुताबिक पिछले साल 25 जून को अमेठी के पीपरपुर थाना क्षेत्र निवासी किशन कश्यप का विवाह सुल्तानपुर के धमोड़ थाना क्षेत्र के हाजीपट्टी गांव के रहने वाले राजाराम कश्यप की बेटी गुड़िया के संग होना था।
पुलिस की कस्टडी में आई गुड़िया ने बताया कि हमने किशन को शॉपिंग के लिए बुलाया था और फिर उसकी हत्या कराकर नहर में फिकवा दिया। उधर किशन अपने घर से सभी को शॉपिंग करने की बात कहकर निकला था। इस कारण परिवार वालों की आशंका थी कि उनके पुत्र की हत्या ही कराई गई हैं। अंत में 16 जून को उसका शव नहर के पास बरामद हुआ।

निवेशकों का लौटने लगा भरोसा, इक्विटी म्यूचुअल फण्ड में अप्रैल के मुकाबले तीन गुना निवेश

Previous article

राहुल बनकर आयान ने 6 महीने तक बनाए रखा हिंदू युवती को बंधक, दोस्तों संग मिलकर करते रहे दुष्कर्म

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured